अपनी मैनेजर सुसान रॉड्रिक्स की शादी में गोवा पहुंचे रणवीर, इधर-KRK ने ऐसे उड़ाया ‘83’ के एक्टर का मजाक

By: RajeshM Sat, 18 Dec 2021 7:52 PM

अपनी मैनेजर सुसान रॉड्रिक्स की शादी में गोवा पहुंचे रणवीर, इधर-KRK ने ऐसे उड़ाया ‘83’ के एक्टर का मजाक

एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों मच अवेटेड फिल्म '83' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच वे कुछ समय निकालकर अपनी मैनेजर सुसान रॉड्रिक्स की शादी में शामिल होने के लिए कलंगुट (गोवा) के सेंट एलेक्ट चर्च में पहुंचे। यहां वे सबके साथ ट्यूनिंग करते दिखाई दिए। खास बात ये है कि रणवीर ने दूल्हे के साथ मैचिंग नीला सूट पहन रखा था। रणवीर रेट्रो स्टाइल के सूट में नजर आए। रणवीर सिर पर हैट के साथ इस लुक को पूरा करते दिखाई दिए। उन्होंने सुसान की फैमिली के साथ फोटो भी क्लिक कराई। इसके साथ ही उन्होंने सुसान के माथे पर किस किया।

रणवीर की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। रणवीर की फिल्म 83 बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। उन्होंने बुधवार को जेद्दाह (यूएई) में आयोजित रेड सी फिल्म फेस्टिफवल में 83 के वर्ल्ड प्रीमियर में हिस्सा लिया था। इस ओकेजन को अटेंड करने रणवीर, दीपिका पादुकोण डायरेक्टर कबीर खान के साथ पहुंचे थे। फिल्म को इवेंट में ऑडियंस का स्टैंडिंग ओवेशन मिला। इसके बाद टीम दुबई गई, जहां बुर्ज खलीफा में फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया।


ranveer singh,krk,deepika padukone,83 movie,goa,bollywood news in hindi ,रणवीर सिंह, केआरके, दीपिका पादुकोण, 83 मूवी, गोवा, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

केआरके ने 83 फिल्म को लेकर किया यह पोल

फिल्म क्रिटिक्स और एक्टर कमाल आर खान अक्सर अपने विवादित पोस्ट्स को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। वे अक्सर किसी न किसी एक्टर से पंगा लेते रहते हैं। अब केआरके ने रणवीर सिंह और फिल्म ‘83’ को लेकर तंज किया है। उन्होंने 83 को लेकर ट्विटर पर एक पोल भी किया है, जिसके साथ उन्होंने रणवीर का मजाक उड़ाया है। वर्ष 1983 में जीते वनडे विश्व कप की कहानी बयान करने वाली कपिल देव की बायोपिक 83 को लेकर केआरके ने एक पोल शेयर किया है।

इस पोल में केआरके ने लिखा-‘डबल ढोलकी और एक महान जोकर एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 आने वाले शुक्रवार को रिलीज हो रही है। क्या आप यह फिल्म थिएटर में देखेंगे?’ अपने पोल में केआरके ने चार ऑप्शन भी दिए हैं, जिसमें लिखा है- ‘हां, नहीं, सिर्फ टेलीग्राम पर तथा ओटीटी पर 30 दिन बाद।’ इसके बाद ट्रोलर्स ने केआरके को निशाने पर ले लिया। केआरके इससे पहले सलमान खान और मनोज बाजपेयी सहित अन्य कई सितारों को लेकर भी ऐसी ही बातें कर चुके हैं।

ये भी पढ़े :

# पाकिस्तान के कराची शहर में नाले में हुआ धमाका, 14 की मौत, 13 लोग बुरी तरह जख्मी; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

# अरुणिता-पवनदीप ने की शादी? यहां जानें सच्चाई, मीरा ने शेयर की फोटो तो शाहिद ने यूं लिए मजे

# Bigg Boss 15 : इस बार राखी के पति रितेश होंगे बेघर! फिर से शो का हिस्सा बनना चाहते हैं अश्मित पटेल

# मानहानि केस में कंगना ने दी निचली अदालत के फैसले को चुनौती, अनुपम को ऑटो ड्राईवर ने दिया गीता का ज्ञान

# गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्‍यास कर बोले PM मोदी- पहले बेटियों का स्कूल-कॉलेज जाना मुश्किल था, दंगे होते थे, अब हालात बदल गए हैं

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com