रणबीर कपूर को सासू मां से मिला ये खास गिफ्ट, सालियों ने जूता चुराई में मांगे 11.5 करोड़ रूपये!

By: Pinki Sat, 16 Apr 2022 08:18 AM

रणबीर कपूर को सासू मां से मिला ये खास गिफ्ट, सालियों ने जूता चुराई में मांगे 11.5 करोड़ रूपये!

बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए है। कपल की शादी पाली हिल स्थित रणबीर के घर वास्तु में हुई। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी शादी की तस्वीरें बता रही हैं कि सिर्फ शादी में शामिल हुए मेहमानों ने ही नहीं बल्कि खुद दूल्हा-दुल्हन ने भी खूब मस्ती की। रणबीर-आलिया दोनों ने बड़ी सादगी के साथ बिना किसी दिखावे के अपनी शादी को मायानगरी मुंबई में ही परिवार और कुछ चुनिंदा दोस्तों के साथ खास बनाया। इस बीच लोगों के बीच यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर रणबीर कपूर को उनकी सासू मां की तरफ से तोहफे में क्या मिला और सालियों ने जूता चुराई रस्म में रणबीर से क्या डिमांड करी।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी (Ranbir-Alia wedding) के जश्न की तस्वीरों से लेकर इनसाइड स्टोरी तक हम आपको बता रहे हैं। तो आपको बता दे, रणबीर को अपनी सांस के एक खास तोहफा मिला है जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

कपूर परिवार की तरफ से जहां आलिया को एक नायाब हीरे की अंगूठी मिली वहीं, दूल्हे राजा रणबीर को सासू मां सोनी राजदान (Soni Razdan) की तरफ से एक घड़ी गिफ्ट में मिली है। इस घड़ी की कीमत 2.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है।`

शादी हो और जूता चुराई की रस्म न हो, भला ये कैसे हो सकता है। बॉलीवुड की इस मच अवेटेड शादी में भी जूता चुराई की रस्म भी अदा की गई और जूते के बदल रणबीर की सालियों ने ऐसी डिमांड की, जिसको सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। आलिया भट्ट की गर्ल गैंग ने अपने जीजू से जूता चुराई में 11.5 करोड़ रुपये मांगे। पैसों को लेकर चले लंबे मजाक और खींचतान के बाद आखिरकार रणबीर ने अपनी सालियों को 1 लाख रुपये का लिफाफा दिया।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com