फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस के पैरों पर बैठे राम गोपाल वर्मा, फिर किया किस, वीडियो देख भड़के यूजर्स

By: Pinki Thu, 08 Dec 2022 12:17:20

फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस के पैरों पर बैठे राम गोपाल वर्मा, फिर किया किस, वीडियो देख भड़के यूजर्स

राम गोपाल वर्मा जल्दी ही एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम है ‘डेंजरस (Dangerous)’। ऐसे में वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। लेकिन, फिल्म को प्रमोट करने का जो तरीका राम गोपाल ने अपनाया है वो लोगों को पसंद नहीं आया। जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। कई ने तो राम गोपाल वर्मा के इस कदम पर हैरानी भी जाहिर की है।

दरअसल, गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर अभिनेत्री आशु रेड्डी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘वेट फॉर मोर’।

दूसरी तरफ आशु रेड्डी ने भी एक वीडियो भी शेयर किया, जो एक्ट्रेस के शेयर करते ही वायरल हो गया। इस वीडियो को देखने के बाद लोग राम गोपाल वर्मा को ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो में राम गोपाल वर्मा को अभिनेत्री आशु रेड्डी के पैरों पर बैठे देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने अभिनेत्री के पैरों पर किस भी किया। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एक आदमी की पूजा अनगिनत, अंतहीन और अक्सर खतरनाक होती है...!!'

राम गोपाल वर्मा और आशु रेड्डी का इस वीडियो पर 1.25 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है। यूजर्स के बीच राम गोपाल वर्मा की अच्छी-खासी किरकिरी हो गई है। कई यूजर्स को राम गोपाल वर्मा का फिल्म प्रमोट करने के यह तरीका पसंद नहीं आया। यूजर्स ने RGV के यूं अभिनेत्री के पैरों को चूम कर फिल्म प्रमोट करने को अजीबो-गरीब हकरत बताया है।

ये भी पढ़े :

# 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें देख लोग बोले - 'बॉम्ब'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com