रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोलीं राखी- वो बस नहाने गया था, दो बंदर कपड़े ले गए

By: Pinki Fri, 22 July 2022 10:33 PM

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोलीं राखी- वो बस नहाने गया था, दो बंदर कपड़े ले गए

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हो रहा हा। इस फोटोशूट में रणवीर एकदम नेकेड नजर आ रहे है। हालांकि, कुछ फोटोज में उन्होंने ब्लैक अंडरगार्मेंट पहना था, लेकिन फैन्स को एक्टर का यह फोटोशूट कुछ खास रास नहीं आया। उन्होंने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब रणवीर सिंह के इस न्यूड फोटोशूट पर राखी सावंत ने अपना रिएक्शन दिया है। पैपराजी ने जब राखी सावंत से पूछा कि रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट की फोटोज डाली हैं। इसपर राखी ने कहा कि मुझे तो वह न्यूड नहीं लगे। तुम्हारी आंखें न्यूड हैं। मेरे रणवीर दोस्त के बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा। देखिए, उसके पीछे की स्टोरी क्या है, रणवीर नहीं बता सकते, लेकिन रणवीर की दोस्त बताएगी।

राखी सावंत ने कहा कि इतनी गर्मी हो रही है लंदन और अमेरिका में। अगला बंदा क्या करेगा? एसी चलाकर, कपड़े निकालकर वह बस नहाने गया था कि इतनी देर में दो बंदर आए और उनके कपड़े लेकर चले गए। तो ऐसे में रणवीर सिंह क्या करेगा? सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह के फोटोशूट पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे है. गाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती का कहना है कि रणवीर सिंह के ताजा फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका हो गया है और ज्यादातर कमेंट्स फायर(आग वाला इमोजी) हैं। बस सोच रही हूं कि अगर इसमें कोई महिला होती क्या तब भी ऐसी ही तारीफ होती। या फिर क्या आप उसका घर जला देते, मोर्चा निकालते, उसे जान से मारने की धमकी देते और उसकी स्लट-शेमिंग करते।

लोगों की सोच पर सवाल उठाते हुए मिमी ने कहा कि सारा फर्क इसी से पड़ता है। अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'हम बराबरी की बात करते हैं वो अब कहां है?! आपको पता है न कि आपकी सोच ही है जिससे सब बदल सकता है या तबाह हो सकता है। इस केस में अपनी सोच का दायरा थोड़ा बढ़ाइए क्योंकि ऐसी बॉडी बहुत बलिदानों से बनती है, यकीन मानिए। (नमक, चीनी, कार्ब्स सब छोड़ने पड़ते हैं...)'

ये भी पढ़े :

# रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर मिमी चक्रवर्ती ने कहा- यही महिला करती तो उसका घर जला देते...

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com