कश्मीरा शाह से मिल फूट-फूट रोए दोनों बेटे, Video वायरल, यहां जानें-सायरा बानो का हेल्थ अपडेट

By: RajeshM Thu, 02 Sept 2021 1:12 PM

कश्मीरा शाह से मिल फूट-फूट रोए दोनों बेटे, Video वायरल, यहां जानें-सायरा बानो का हेल्थ अपडेट

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह और उनके पति कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। दोनों फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई देते हैं। इस बार उनसे जुड़ा एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे कश्मीरा ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसमें कश्मीरा अपने दोनों बेटों को भावुक होकर गले से लगाए दिख रही हैं।

बेटे भी मां को देखकर फूट-फूटकर रोते दिख रहे हैं। कश्मीरा ने लिखा कि... और फिर मेरी रूह ने तुम्हें देखा और चली गई... यहां तुम हो... मैं तुम्हारा ही इंतजार कर रही थी। बच्चे का मां के लिए प्यार और मां का बच्चे के लिए प्यार से बढ़कर कुछ नहीं है। मैं एक हफ्ते के लिए फिल्म शूट के सिलसिले में बाहर गई थी और ये नतीजा हुआ।

kashmira shah,krushna abhishek,saira banu,dilip kumar,kashmira krushna,kashmira sons video,entertainment news in hindi ,कश्मीरा शाह, कृष्णा अभिषेक, सायरा बानो, दिलीप कुमार, कश्मीरा कृष्णा, कश्मीरा के बेटे वीडियो, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

आईवीएफ तकनीक से पैदा हुए थे कश्मीरा-कृष्णा के बेटे

वीडियो में नजर आ रहा है कि कृष्णा बेटे कृष्णांग और रयान को लेकर आ रहे हैं और सामने खड़ी कश्मीरा उन्हें अपने पास बुला रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस भी भावुक हो रहे हैं। साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने भी रिएक्शंस दी हैं। उल्लेखनीय है कि कश्मीरा साल 2017 में मां बनी थीं। उन्होंने आईवीएफ तकनीक का सहारा लेते हुए दो जुड़वां बेटों को जन्म दिया था। कश्मीरा के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो वे 'शिकारी', 'पप्पू पास हो गया' और 'इट्स एंटरटेनमेंट' जैसी कई फिल्मों में दिख चुकी हैं। दूसरी ओर, कृष्णा इन दिनों द कपिल शर्मा शो में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

kashmira shah,krushna abhishek,saira banu,dilip kumar,kashmira krushna,kashmira sons video,entertainment news in hindi ,कश्मीरा शाह, कृष्णा अभिषेक, सायरा बानो, दिलीप कुमार, कश्मीरा कृष्णा, कश्मीरा के बेटे वीडियो, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

सायरा बानो की जल्द हो सकती है एंजियोग्राफी

दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब है। उन्हें सांस लेने की तकलीफ, हाई शुगर लेवल और ऑक्सीजन लेवल गिरने की वजह से हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 77 वर्षीय सायरा के दिल में परेशानी है और डॉक्टरों ने एंजियोग्राफी करने की बात कही है। डॉक्टर नितिन गोखले ने बताया कि उनकी तबीयत लेफ्ट वेंट्रिकुलर फेलियर के चलते बिगड़ी थी, उन्हें जल्द ही एंजियोग्राफी की जरुरत है, जिसके बाद वे पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएंगी।

हमारी पहली प्राथमिकता सायरा के मधुमेह को नियंत्रित करने की है जिसके बाद ही एंजियोग्राफी करने का फैसला लिया जा सकता है। हो सकता है कि एक या दो दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाए और एंजियोग्राफी के लिए उन्हें दोबारा भर्ती होना पड़े। बता दें कि सायरा के पति दिलीप कुमार ने 7 जुलाई को दुनिया को अलविदा कह दिया था।

ये भी पढ़े :

# मॉडलिंग से हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की शुरुआत, टीवी शो बालिका वधु से मिली शोहरत

# T20 विश्व कप : इंजमाम ने चुनी पसंदीदा पाकिस्तानी टीम, इस दिन फाइनल होंगे भारत के 15 सदस्य!

# Bigg Boss 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला को आया हार्ट अटैक, 40 की उम्र में निधन

# चौथा टेस्ट : भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कही यह बात, अश्विन को लेकर ऐसा बोले गेंदबाजी कोच भरत अरुण

# महाराष्ट्र में कोरोना की तीसरी लहर दे सकती है दस्तक, दोबारा बंदिशें लगाने पर विचार कर रही उद्धव सरकार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com