#MeToo: साजिद पर बोलने से कतरा रही है फराह, मीडिया के सवालों से बचती नजर आई

By: Pinki Thu, 25 Oct 2018 10:23 PM

#MeToo: साजिद पर बोलने से कतरा रही है फराह, मीडिया के सवालों से बचती नजर आई

देश में शुरू हुआ #MeToo कैंपेन से महिलाएं अब बिना डरे और खुलकर राजनेताओं, पत्रकारों और बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है। बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों के ऊपर इस कैंपेन के तहत इल्जाम लग चूका है लेकिन सबसे ज्यादा चौकाने वाला था जब डायरेक्टर साजिद खान Sajid Khan का भी नाम इसमें लिया गया। कई महिलाओं ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिसके बाद साजिद को हाउसफुल-4 के निर्देशन की जिम्मेदारी छोड़नी पड़ी थी। दूसरी तरफ, एक इवेंट में पहुंचीं फराह खान, साजिद पर कुछ भी बोलने से बचती हुई नजर आईं।

बुधवार को फराह खान, जयश्री शरद की किताब 'स्किन रुल्स' के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। वहां अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा और मनीष पॉल भी मौजूद थे। लेकिन जब मीडिया ने सवालों का सिलसिला शुरू करना चाहा तो फराह ने कहा, "इस प्वॉइंट पर, अब हमें चलना चाहिए" और वह जल्दी में वहां से चली गईं।

बता दें, साजिद खान के आरोपों में घिरने के बाद फराह ने ट्वीट कर लिखा था, "यह मेरे परिवार के लिए आहत करने वाला समय है। हमें बहुत मुश्किल मुद्दों पर काम करने की जरूरत है। यदि मेरे भाई ने ऐसा बर्ताव किया है तो उसे इसका बहुत खामियाजा भुगतना पड़ेगा। मैं किसी भी तरह से इस बर्ताव का समर्थन नहीं करती हूं और आहत महिलाओं की एकजुटता में उनके साथ हूं।"

bollywood,farah khan,sajid khan,metoo,sexual harassment,metoo campaign ,बॉलीवुड,फराह खान,साजिद खान

सफाई दे चुके हैं साजिद खान

आरोपों के बाद साजिद खान ने भी बयान दिया और लिखा था, ''मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। मेरे परिवार, फिल्म हाउसफुल-4 के प्रोड्यूसर और स्टारकास्ट पर दबाव बनाया जा रहा है। मैं नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए हाउसफुल के निर्देशन की जिम्मेदारी छोड़ता हूं, जब तक मैं खुद पर लगे आरोपों को शांत कर सच साबित करूंगा। मैं अपने मीडिया के दोस्तों से कहूंगा कि बिना सच जाने फैसला ना सुनाएं।''

bollywood,farah khan,sajid khan,metoo,sexual harassment,metoo campaign ,बॉलीवुड,फराह खान,साजिद खान

सुशांत सिंह राजपूत पर लगे आरोप गलत, मेरे साथ सेट पर कुछ भी गलत नहीं हुआ : संजना सांघी

कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत पर अदाकारा संजना सांघी द्वारा बदतमीजी का आरोप लगाया था। अपने बचाव में सुशांत ने संजना के साथ एसएमएस चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इन आरोपों को उन्हें बदनाम करने वाला बताया था। उन्होंने लिखा था कि वह अपनी पर्सनल इन्फर्मेशन किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते लेकिन उनके पास और कोई रास्ता नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि जो रिपोर्ट्स मीडिया में आ रही हैं, वो पूरी तरह से गलत हैं। सुशांत की सफाई के बाद भी लोग इन खबरों पर संजना के बयान का इंतजार कर रहे थे। इसके बाद हाल ही में संजना के अपना बयान जारी किया है उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सारी खबर को गलत बताया है। संजना सांघी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ‘मैं बीते दिन ही यूएस से लम्बी छुट्टियों के बाद लौटी हूं और मैंने किजी और मैनी के सेट पर गलत तरह से व्यवहार करने की कई सारी निराधार खबरें पढ़ी हैं। मैं अपनी तरफ से यह साफ कर देना चाहती हूं कि मेरे साथ सेट पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। मैं चाहती हूं कि मेरे इस पोस्ट के साथ ही सारी गलत खबरों पर रोक लग जानी चाहिए।’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com