Advertisement

  • पाकिस्तान में खौफनाक मंजर: जंजीरों से बांध पिटता था पति, पत्नी ने किए दिल दहला देने वाले खुलासे

पाकिस्तान में खौफनाक मंजर: जंजीरों से बांध पिटता था पति, पत्नी ने किए दिल दहला देने वाले खुलासे

By: Ankur Sat, 17 Aug 2019 07:36 AM

पाकिस्तान में खौफनाक मंजर: जंजीरों से बांध पिटता था पति, पत्नी ने किए दिल दहला देने वाले खुलासे

वर्तमान समय के प्रगतिशील युग में नाबा जाता हैं कि पुरुष और महिला को समान सम्मान दिया जाना चाहिए जो कि समाज और देश के विकास के लिए बहुत जरूरी हैं। लेकिन आज भी कई असामाजिक तत्व हैं जो महिलाओं पर अत्याचार करते हैं और उनका दमन करते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही खौफनाक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो पाकिस्तान की हैं और इंसानियत को शर्मसार करने वाली हैं। तो आइये जानते हैं इस खौफनाक मंजर के बारे में।

weird news,weird incident,woman tortured by husband,pakistan crime news ,अनोखी खबर, खौफनाक घटना, इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना, पाकिस्तान में क्राइम, पति का पत्नी पर अत्याचार

पाकिस्तानी अखबार डॉन की खबर के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी को शैतानी ताकतों के वश में बताकर उसे कम से कम 20 दिनों तक साहीवाल स्थित अपने घर में कथित तौर पर बंद रखा। पड़ोसियों की ओर से पुलिस को सूचित किए जाने के बाद बीते रविवार को महिला को छुड़ाया गया।

अखबार की खबर के मुताबिक, टीवी फुटेज में दिखाया गया कि एक कमरे में फर्श पर बैठी एक महिला के हाथों में हथकड़ियां हैं और पैर जंजीर से बंधे हैं। महिला को गिरफ्तार करके रखा गया है। छुड़ाए जाने के बाद महिला ने पुलिस को बताया कि मेरे पति और ससुराल वाले मुझे बांधकर पीटते थे। पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने अपनी पत्नी को शैतानी ताकतों के वश में बताकर उसे जंजीरों से बांध रखा था और नियमित तौर पर उसकी बेरहमी से पिटाई करता था।

बताया जा रहा है कि वह एक नवजात शिशु समेत महिला के दो बच्चों को भी उससे दूर रखता था। शुरुआती नजर में लगा कि महिला मानसिक रूप से बीमार है लेकिन महिला ने इससे इंकार कर दिया। महिला फिलहाल पुलिस की देख-रेख में है। महिला के बच्चे अभी उसके पति के परिवार के साथ रह रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, महिला को कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां उसके बयान दर्ज होंगे। जांच अधिकारी अफजल गिल ने डॉन न्यूज टीवी को बताया कि महिला को अदालत में पेश किया जाएगा तब अदालत तय करेगी कि महिला को इलाज की जरूरत है कि नहीं, साथ ही मुआवजे पर भी फैसला हो सकता है। महिला के बच्चे अभी उसके पति के परिवार के साथ रह रहे हैं, जिन पर भी फैसला लिया जाएगा। हालांकि, पुलिस ने पति के भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

Tags :

Advertisement