Advertisement

  • 146 रुपए से रातोंरात लखपति बन गया यह कपल, लिया चौंकाने वाला फैसला, कहानी बेहद दिलचस्प

146 रुपए से रातोंरात लखपति बन गया यह कपल, लिया चौंकाने वाला फैसला, कहानी बेहद दिलचस्प

By: Ankur Tue, 23 July 2019 06:43 AM

146 रुपए से रातोंरात लखपति बन गया यह कपल, लिया चौंकाने वाला फैसला, कहानी बेहद दिलचस्प

इस जिंदगी में हर इंसान अपने सामर्थ्य के अनुसार मेहनत करता हैं लेकिन जब तक किस्मत का साथ ना मिले सफलता मिलना थोडा मुश्किल हैं। मेहनत कर सभी अमीर बनना चाहते हैं लेकिन जरा सोचिए कि आप रातोंरात अमीर बन जाए तो। जी हाँ, ऐसा ही कुछ हुआ हैं टोरंटों के एक कपल के साथ जिनके 146 रूपए ने उन्हें लखपति बना दिया। इससे जुडी कहानी बेहद ही दिलचस्प और रोचक हैं। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

दरअसल टोरंटो में छुट्टियों के दौरान चंद रुपयों में खरीदे गए एक बोर्ड गेम से एक कपल की किस्मत रातों-रात चमक गई। कपल के हाथ छह हीरे की अंगूठियां लगी हैं। जिनकी कीमत 13 लाख रुपए से भी ज्यादा बताई जा रही है। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि कपल ने इस बोर्ड गेम को केवल 146 रुपये में खरीदा था। बताया जा रहा है कि 27 साल के क्रिस लाइटफुट और उनकी गर्लफ्रेंड मैंडी फ्लैक इस साल ही सिडनी से टोरंटो गए हैं। इस कपल ने अपने परिवार, रिश्तेदारों के साथ खेलने के लिए बोर्ड गेम खरीदा था।

# महिला ने इस गलत काम से महज 17 दिनों में कमा लिए 35 लाख रुपये, पति को खबर लगते ही सबके सामने आई सच्चाई

# मुम्बई : 1.7 करोड़ की उल्टी बेचने निकला था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

lucky couple,diamond ring,diamond ring in game board,ring cost in lakhs,toronto,weird story ,अनोखी खबर, लकी कपल, डायमंड रिंग, रिंग की कीमत लाखों में, गेम बोर्ड में मिली रिंग

लाइटफुट ने बताया कि जब वो परिवार के साथ बोर्ड गेम खेल रहे थे तो उनकी मां ने सवाल पूछने शुरू कर दिए। तभी उनकी मां कार्ड को अंदर डाल रहीं थीं, जब उन्हें हीरे की एक अंगूठी मिली। लाइटफुट ने बताया कि फिर एक के बाद एक अंगूठियां निकलती गईं। पूरा परिवार हीरे की छह अंगूठी देखकर दंग हो गया।

कपल को जब बोर्ड गेम का मालिक नहीं मिला तो उन्होंने अंगूठियों की कीमत लगवाई, इन सभी हीरे की अंगूठियों की कीमत करीब 13,16,250 रुपये बतायी जा रही है। इस कहानी में तब और ट्विस्ट आ गया जब कपल ने इन अंगूठियों को असली मालिक को वापस करने का फैसला कर लिया। कपल की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अंगूठी के असली मालिक ने उनसे संपर्क किया और अब ये कपल जल्द ही इन अंगूठियों को लौटा देगा।

# अंतिम संस्कार की ये परम्पराएं रूह कंपा देने वाली, कर देती है सोचने पर मजबूर

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

Tags :

Advertisement