Advertisement

  • चेतावनी !! मेरे क्षेत्र में जातिवाद के लिए कोई जगह नहीं, कोई बात करेगा तो उसकी 'पिटाई' कर दूंगा: गडकरी

चेतावनी !! मेरे क्षेत्र में जातिवाद के लिए कोई जगह नहीं, कोई बात करेगा तो उसकी 'पिटाई' कर दूंगा: गडकरी

By: Pinki Mon, 11 Feb 2019 12:32 PM

चेतावनी !! मेरे क्षेत्र में जातिवाद के लिए कोई जगह नहीं, कोई बात करेगा तो उसकी 'पिटाई' कर दूंगा: गडकरी

पिंपड़ी चिंचवाड़ में पुनरुत्थान समरसता गुरुकुलम द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि उनके क्षेत्र में जातिवाद के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि उन्होंने चेतावनी दी हुई है कि जाति के बारे में बात करने वाले की वह 'पिटाई' करेंगे। उन्होंने कहा समाज को आर्थिक और सामाजिक समानता के आधार पर साथ लाना चाहिए और इसमें जातिवाद और सांप्रदायिकता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा, 'हम जातिवाद में यकीन नहीं करते हैं। मुझे नहीं पता कि आपके यहां क्या है लेकिन हमारे पांच जिलों में जातिवाद की कोई जगह नहीं है क्योंकि मैंने सभी को चेतावनी दी हुई है कि अगर कोई जाति की बात करेगा तो मैं उसकी पिटाई कर दूंगा।'

# घर बैठे ऐसे मुफ्त में पाए SBI का नया ATM कार्ड, आरबीआई ने दिया पुराने कार्ड को बंद करने का आदेश

# LIC की शानदार पालिसी, नाम है 'कन्‍यादान योजना', 121 रु से शुरू करें बेटी के लिए फ्यूचर इन्वेस्टमेंट

बता दें कि हाल ही में गडकरी अपने कई बयानों के लिए चर्चा में रहे हैं। जिसमें उनका एक पिटाई वाला बयान भी शामिल है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बीते महीने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान नेताओं को लेकर ऐसा ही बयान दिया था, जिसकी मीडिया में काफी चर्चा हुई थी। उन्होंने कहा कि जनता को सपने दिखाने वाले नेता अच्छे लगते हैं लेकिन सपने पूरे नहीं हुए तो जनता पिटाई भी करती है। उनके इस बयान के बहाने विपक्ष ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था। बीजेपी, केंद्रीय मंत्री के इस बयान से बचाव की मुद्रा में आ गई थी। (इनपुट एजेंसी भाषा के साथ)

# क्या देखा है ऐसा प्रधानमंत्री, जिसका एक भाई ऑटो चलाता हैं और दूसरा किराने की दुकान चलाता है : बिप्लब देब

# मात्र 300 रुपये से कम में बिक रहा है आपका फेसबुक लॉगिन और पासवर्ड, ऐसे करें अपने अकाउंट को सुरक्षित

Tags :

Advertisement