Advertisement

  • दक्षिणी फिल्मों में छाए उपेन पटेल, हिन्दी में मिली असफलता

दक्षिणी फिल्मों में छाए उपेन पटेल, हिन्दी में मिली असफलता

By: Rajesh Thu, 14 Feb 2019 7:14 PM

दक्षिणी फिल्मों में छाए उपेन पटेल, हिन्दी में मिली असफलता

बॉलीवुड में कभी सुभाष घई की फिल्म ‘36 चाइना टाउन’ से कदम रखने वाले अभिनेता उपेन पटेल (Upen Patel) को इस फिल्म के बाद भी कुछ हिन्दी फिल्मों में देखा गया लेकिन उन्हें यहाँ सफलता प्राप्त नहीं हुई। पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में बेकार बैठे उपेन पटेल ने फिल्मों में अभिनय जारी रखने के लिए दक्षिण भारत का रुख किया और तकदीर का तमाशा देखिये उन्हें वहाँ पर लगातार सफलता प्राप्त हो रही है। तमिल फिल्मों में अपनी प्रतिभा का परिचय दे चुके उपेन ने अब तेलुगु फिल्मों में भी काम करना शुरू कर दिया है।

पिछले दो वर्षों से एक के बाद एक पांच तमिल फिल्मों और शंकर, ए. आर. मुरुगादास और आर.केनन जैसे निर्देशकों के साथ काम कर चुके अभिनेता उपेन पटेल (Upen Patel) तेलुगू फिल्म-उद्योग में शुरुआत के लिए उत्साहित हैं। उनका कहना है कि वह दक्षिणी फिल्म उद्योग का हिस्सा बन गए हैं। इन दिनों जैसलमेर में तेलुगु फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में 50 करोड़ का बजट खर्च किया जा रहा है। यह थिरु द्वारा निर्देशित है।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

upen patel,telugu film,debut in telugu ,उपेन पटेल

अपने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में उपेन ने कहा है कि, मुझे लगता है कि मैं धन्य हूं कि मैं सिनेमा की तीन अलग-अलग भाषाओं में काम कर रहा हूं। मैं इतनी बड़ी परियोजना के साथ तेलुगू फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं और अपनी प्रतिभा को नए दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने में सक्षम हूं। ईमानदारी से, मैंने बॉलीवुड से हटकर नहीं देखा, लेकिन यहां बहुत सारे निर्माताओं को मेरी क्षमता पर विश्वास है और दक्षिण में मेरे साथ काम करना चाहते हैं। इसलिए, तमिल और तेलुगू फिल्मों का हिस्सा बन रहा हूं।

उपेन अपनी पहली तेलुगू फिल्म में नकारात्मक भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म एक्शन सुपरस्टार गोपीचंद द्वारा अभिनीत है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में गोपीचन्द और उपेन पटेल के मध्य कई हैरत अंगेज एक्शन दृश्यों का फिल्मांकन किया जाएगा।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

Tags :

Advertisement