Advertisement

  • जेठालाल पहुंचा 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' लेकर पूरा गोकुलधाम, उठाया पतंगबाजी का लुत्फ़, देखे वीडियो

जेठालाल पहुंचा 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' लेकर पूरा गोकुलधाम, उठाया पतंगबाजी का लुत्फ़, देखे वीडियो

By: Pinki Fri, 11 Jan 2019 2:53 PM

जेठालाल पहुंचा 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' लेकर पूरा गोकुलधाम, उठाया पतंगबाजी का लुत्फ़, देखे वीडियो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के जेठालाल को सरप्राइज देना आता है और अकसर वे गोकुलधामवासियों को हैरान भी करते रहते हैं। एक बार फिर जेठालाल ने अपने सरप्राइज से सभी गोकुलधाम सोसायटी के वासियों को हैरान कर दिया है। जेठालाल ने सभी को निमंत्रण दिया कि वे उसके साथ वडोडरा चलें और स्टैचू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) पर हो रहे पतंगबाजी के त्यौहार में हिस्सा लें। इसमें विदेश से बहुत सारे लोग अलग अलग तरह की रंग बिरंगी पतंगें उड़ाएंगे। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अगले एपिसोड में नजर आएगा कि जेठालाल के इस ऐलान के बाद सभी जोश में भर जाते हैं और तैयारियों में जुट जाते हैं, वहां पहुंचकर सभी स्टैचू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) के आमने खड़े होकर सरदार पटेल को अपना सम्मान देते हैं।

मंदार चंदवरकर (भिड़े) ने कहा, "नरेंद्र मोदी जी द्वारा बनवाया गया स्टैचू ऑफ यूनिटी हमारे लिए गर्व का प्रतीक है। मुझे यहां आकर जितना मान मिला है गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।"

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

# Flashback 2018: सुर्खियों में रही बॉयोपिक फिल्में, ब्लॉकबस्टर बनी 'संजू'

taarak mehta ka ooltah chashmah,statue of unity,gujarat,tv serial taarak mehta ka ooltah chashmah ,तारक मेहता का उल्टा चश्मा, स्टैच्यू ऑप यूनिटी, जेठालाल, पोपटलाल

जिस पर श्याम पाठक (पोपटलाल) ने कहा, "बहुत ही खूबसूरत अनुभव था। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पहला टीवी शो है जिसने स्टैचू ऑफ यूनिटी पर शूट किया है।"

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की इस कहानी में जेठालाल का एक मित्र उन्हें और गोकुलधाम के सभी सदस्यों को वडोडरा में स्टैचू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) को देखने और वहां पर होने वाले विशेष पतंगबाजी के त्यौहार का लुत्फ लेने के लिए बुलाता है।

# Flashback 2018: सबसे बडी असफल सितारा रही जैकलीन और सोनाक्षी

# Flashback 2018: ज्यादातर सीक्वल को मिली असफलता, बस एक ही कमाई 200 करोड़

taarak mehta ka ooltah chashmah,statue of unity,gujarat,tv serial taarak mehta ka ooltah chashmah ,तारक मेहता का उल्टा चश्मा, स्टैच्यू ऑप यूनिटी, जेठालाल, पोपटलाल

दिलीप जोशी के अनुसार वहां पहुंचकर वे सब लोग जैसे उस स्टैचू के फैंस बन गए थे। "हम सभी बहुत खुश थे। शूटिंग करते समय बहुत लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई थी लेकिन अंत में सब कुछ बहुत ही अच्छी तरह से हो गया था।"

असित कुमार मोदी ने कहा, 'अम्बिका रंजंकर अमरीका में स्टैचू ऑफ लिबर्टी देख चुकी हैं और उनको भारत में स्टैचू ऑफ यूनिटी पर लोगों में उसी तरह का उत्साह, भाईचारा और गर्व का भाव देखने को मिला जिसने उनका दिल खुशी से भर दिया।' इस तरह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आने वाले एपिसोड्स फैन्स के लिए जोरदार रहने वाले हैं।

# Flashback 2018: असफलता के बावजूद नहीं टूटा सलमान का रिकॉर्ड

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

Advertisement