Advertisement

  • अनूप सोनी की शरण में सोनी टीवी, बढ़ाना चाहती है क्राइम पैट्रोल की टीआरपी

अनूप सोनी की शरण में सोनी टीवी, बढ़ाना चाहती है क्राइम पैट्रोल की टीआरपी

By: Rajesh Sun, 16 June 2019 4:03 PM

अनूप सोनी की शरण में सोनी टीवी, बढ़ाना चाहती है क्राइम पैट्रोल की टीआरपी

सोनी टीवी की लोकप्रिय कार्यक्रम क्राइम पैट्रोल इन दिनों टीआरपी की दौड़ में बाहर हो गया है। एक वक्त था जब इस कार्यक्रम को देखने के लिए दर्शक उतावले रहते थे। अपराध जगत की घटनाओं पर बने इस कार्यक्रम को देखने का सबसे बड़ा कारण इसके होस्ट अनूप सोनी रहे हैं, जो इसे अलग अंदाज में प्रस्तुत करते थे। पिछले कुछ समय से अनूप सोनी ने इस कार्यक्रम को छोड़ दिया है। अब वे फिल्मों और वेब सीरीज और टीवी शोज में अभिनय कर रहे हैं। क्राइम पैट्रोल को अनूप सोनी ने 8 साल तक होस्ट किया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि सोनी टीवी इस कार्यक्रम में एक बार फिर से अनूप सोनी को लेकर आ रही है। दरअसल, अनूप सोनी के शो छोडऩे के बाद शो की टीआरपी में गिरावट आई है, इससे शो के मेकर्स को धक्का लगा है। इसलिए चैनल ने क्राइम पेट्रोल में एक बार फिर अनूप सोनी को लाने का फैसला किया है।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

नई रिपोट्र्स के मुताबिक, क्राइम पेट्रोल की गिरती टीआरपी में फिर से उछाल लाने के लिए सोनी चैनल ने अनूप सोनी के शो क्राइम पेट्रोल में दोबारा एंट्री करने का फैसला किया है। अनूप सोनी आजकल कई वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। इसलिए ऐसी खबरें हैं कि सोनी चैनल को अनूप सोनी को क्राइम पेट्रोल में वापस लाने के लिए एक्टर के फ्री समय के हिसाब से अपने शो की शूटिंग करनी होगी। एक्टर अनूप सोनी क्राइम पेट्रोल शो में वापसी करेंगे या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

गौरतलब है कि अनूप सोनी ने 8 साल के लंबे समय के बाद क्राइम पेट्रोल शो को अलविदा कहा था। अनूप के शो छोडऩे की वजह एक्टिंग से उनका प्यार था। वो एक्टिंग को काफी मिस कर रहे थे। क्राइम पेट्रोल छोड़ते समय अनूप सोनी ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा था, ‘हां, मैं क्राइम पेट्रोल छोड़ रहा हूं। 8 साल बहुत लंबा समय होता है और यह जर्नी बहुत खूबसूरत रही। हालांकि मैं एक्टिंग को मिस करता हूं। मैं पहले एक्टर हूं। मैंने पिछले 5 सालों से एक्टिंग नहीं की। मैं फिल्में और शो करने की सोच रहा हूं।’

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

Tags :

Advertisement