Advertisement

  • उमीदों से कुछ ज्यादा रही ‘द एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर’, पहला दिन 4 करोड़ के पार

उमीदों से कुछ ज्यादा रही ‘द एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर’, पहला दिन 4 करोड़ के पार

By: Rajesh Sat, 12 Jan 2019 4:38 PM

उमीदों से कुछ ज्यादा रही ‘द एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर’, पहला दिन 4 करोड़ के पार

बॉक्स ऑफिस पर कल प्रदर्शित हुई द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पिछले दो सप्ताह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों में थी। इसी विवाद के चलते उसके पहले दिन के कारोबार को लेकर कयास लग रहे थे। अब जब फिल्म प्रदर्शित हो गई है तो इसने उन कयासों से बढक़र ही कारोबार किया है। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.50 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। इसे भारत में 1300 और ओवरसीज में 140 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित किया गया था। हालांकि पहले इस फिल्म के कारोबार में अनुमान लगाया जा रहा था कि यह 3 से 4 करोड़ के मध्य कारोबार करेगी। लेकिन इससे 4 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है।

इस फिल्म में मनमोहन सिंह का महिमामंडन करने और गांधी परिवार को खलनायक दिखाने का आरोप लग रहा है। प्रधानमंत्री के रूप में अनपुम खेर नजर आए हैं। फिल्म में उनका लुक भी मनमोहन सिंह जैसा ही दिखाई दे रहा है। यह फिल्म मनमोहन सिंह के सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर बनी है। इस फिल्म में संजय बारू का किरदार अक्षय खन्ना ने अभिनीत किया है।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

the accidental prime minister,the accidental prime minister day 1 earning,entertainment news,anupam kher ,द एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर, बॉलीवुड न्यूज़, मूवी कलेक्शन

पहले दिन के कारोबार को देखकर उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म दूसरे और तीसरे दिन अर्थात् शनिवार और रविवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 11-12 करोड़ का कारोबार करने में सफल होगी।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

Tags :

Advertisement