Advertisement

  • इस वजह से अपने ही घर में कैद हो गई थी प्रिया प्रकाश वारियर, नहीं मिलती थी बाहर जाने की इजाजत

इस वजह से अपने ही घर में कैद हो गई थी प्रिया प्रकाश वारियर, नहीं मिलती थी बाहर जाने की इजाजत

By: Pinki Mon, 11 Feb 2019 5:16 PM

इस वजह से अपने ही घर में कैद हो गई थी प्रिया प्रकाश वारियर, नहीं मिलती थी बाहर जाने की इजाजत

पिछले साल वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) के मौके पर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के 26 सेकंड के वीडियो ने उन्हें देश भर में सनसनी बना दिया था। प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की डेब्यू मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) के मौके पर रिलीज हो रही है। प्रिया प्रकाश वारियर ने अपना फिल्म 'ओरू अदार लव' के सॉन्ग 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)'के सॉन्ग पर नजरों के तीर चलाए थे, और पूरा देश घायल हो गया था। हाल ही में प्रिया ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद उनकी और उनके परिवार वालों की मुश्किलें काफी बढ़ गई थी। आलम यह थी कि एक्ट्रेस का घर से आना जाना बंद हो गया था।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

priya prakash varrier,wink girl priya prakash varrier,oru adaar love ,प्रिया प्रकाश वारियर

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह से फुल एंटरटेनिंग पैकेज है, जिसमें स्कूल लाइफ से जुड़ी मस्ती देखने को मिलेगी। इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह उनकी फैमिली उन्हें संभालती हैं। इंडियन एक्सप्रेस को दिये इंटरव्यू प्रिया ने बताया कि सबकुछ हम सब ने मिलकर संभाला है क्योंकि जो कुछ हो रहा था वह मेरे और मेरे परिवार वालों के लिए काफी नया था। उस वक्त मेरे पास कोई सेल फोन नहीं हुआ करता था। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि कुछ दिन में मैं अपने ही घर में कैद हो गई थी। मुझे घर से बाहर जाने की इजाजत नहीं थी क्योंकि मेरे माता-पिता काफी परेशान हो जाते थे।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

priya prakash varrier,wink girl priya prakash varrier,oru adaar love ,प्रिया प्रकाश वारियर

कई बार मीडिया के लोग मेरे घर के बाहर आकर दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया था। मेरी हालत ऐसी थी कि कॉलेज से आने के बाद मुझे कॉलेज ड्रेस में ही इंटरव्यू देना पड़ता था। लोग मेरे घर के दरवाजे पर आकर पुछते थे कि क्या यह घर प्रिया प्रकाश वारियर का है? क्या हम उनसे मिल सकते है या क्या उन्हें देख सकते हैं। मेरे पिता इससे बचने के लिए सबको यह जवाब देना शुरू कर दिया कि वह घर पर नही है। वहीं फिल्म सिम्बा ऑफर किये जाने के सवाल पर एक्ट्रेस ने उसे अफवाह बताया। इन दिनों एक्ट्रेस अपना सारा ध्यान अपकमिंग फिल्म ओरू अदार लव पर है। इस फिल्म में प्रिया के अपोजित रोशन अब्दुल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को ओमार लुलु ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के अलावा प्रिया अगली फिल्म श्रीदेवी बंगलों में नजर आएंगी।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Tags :

Advertisement