Advertisement

  • बंद हो रहा है ‘नागिन-3’, यह शो लेगा इसका स्थान, पहला भाग रहा था सुपरहिट

बंद हो रहा है ‘नागिन-3’, यह शो लेगा इसका स्थान, पहला भाग रहा था सुपरहिट

By: Rajesh Sat, 12 Jan 2019 4:31 PM

बंद हो रहा है ‘नागिन-3’, यह शो लेगा इसका स्थान, पहला भाग रहा था सुपरहिट

एकता कपूर के सुप्रसिद्ध धारावाहिक ‘नागिन-3’ को लेकर टीवी इंडस्ट्री में एक समाचार तेजी से फैल रहा है। इस समाचार में यह कहा जा रहा है इसका आखिरी एपिसोड आगामी माह की 12 तारीख को प्रसारित किया जाएगा और इसके बाद इसके स्थान पर एकता कपूर के ही दूसरे शो ‘कवच-2’ का प्रसारण शुरू होगा। हालांकि इस लोकप्रिय शो में लगातार कई रोचक मोड़ देखने को मिल रहे थे, जिससे दर्शकों में इसकी लोकप्रियता बनी हुई थी। अब तक इस शो में कहानी ने जिस तरह से मोड़ लिया है उसके बाद यह बेला और माहिर की प्रेम कहानी के साथ नागिन के बदले की ओर अपना रुख कर चुकी है। इसी मोड़ के साथ वह अपने सफर को खत्म करने की ओर बढ़ चुकी है।

इस शो को अचानक से खत्म करने का कारण इसकी टीआरपी का गिरना बताया गया है। जब से यह शो शुरू हुआ था यह टीआरपी की दौड़ पहले और दूसरे नम्बर पर रहा था। लेकिन पिछले सप्ताह जारी हुई बार्क की रिपोर्ट में इस शो की टीआरपी में जबरदस्त गिरावट दर्ज की गई, जिसके चलते अब इसे बंद किया जा रहा है।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

naagin 3,indian tv serial,off air,entertainment news ,नागिन-3, भारतीय टीवी सिनेमा, बॉलीवुड न्यूज़, टीवी शो कवच

प्राप्त समाचारों के अनुसार शो के आने वाले एपिसोड में बहुत बड़ा मोड़ आएगा। बेला अपनी सबसे बड़ी दुश्मन सुमित्रा से बदला लेने के लिए एक बड़ी साजिश रचने वाली है। इसके तहत शो में एक परिवार का प्रवेश होगा। यही परिवार बेला की मदद करते हुए नजर आ सकता है। इश्कबाज फेम मृणाल देशराज नई नागिन के तौर पर दिखाई देंगी। मृणाल के साथ चार कलाकार और नजर आने वाले हैं।
खबरों के मुताबिक ‘नागिन-3’ को एकता कपूर का दूसरा शो ‘कवच 2’ रिप्लेस करेगा। ‘कवच’ भी एक सुपरनैचुरल शो है। कवच के पहले सीजन में मोना सिंह और विवेक दहिया साथ नजर आए थे। इस शो के दूसरे सीजन में कौन होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

Tags :

Advertisement