Advertisement

  • जीवन और मृत्यु के बीच के संघर्ष पर आधारित फिल्म '1921' का खौफनाक ट्रेलर हुआ रिलीज

जीवन और मृत्यु के बीच के संघर्ष पर आधारित फिल्म '1921' का खौफनाक ट्रेलर हुआ रिलीज

By: Pinki Tue, 12 Dec 2017 00:08 AM

जीवन और मृत्यु के बीच के संघर्ष पर आधारित फिल्म '1921' का खौफनाक ट्रेलर हुआ रिलीज

अपनी बोल्डनेस से सबको अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रैस जरीन खान अब आपको डराने आने वाली है। जी हां, जरीन की अपकमिंग फिल्म '1921' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म विक्रम भट्ट डायरैक्ट कर रहे है। विक्रम भट्ट का कहना है कि ये बॉलीवुड की अब तक की हॉरर फिल्मों के बीच एक नई मिसाल कायम करेगी। इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में ही पूरी हो चुकी है। विक्रम भट्ट ने कुछ दिनों पहले इस फिल्म के बारे में बताया, ''बात सिर्फ डर की नहीं है, बल्कि साथ ही जरूरी है कि दर्शक पात्रों के भय को महसूस कर पाएं। '1921' एक ऐसी फिल्म है जो इस शैली में अद्भुत है।"

फिल्म में किरदार अपने वर्तमान को सुरक्षित करने के लिए अपने अंधेरे अतीत और रहस्यों का मुकाबला करते हैं। यह फिल्म जीवन और मृत्यु के बीच के संघर्ष पर आधारित है। इस फिल्म में '1920' की तरह ही रोमांटिक और इमोशनल कहानी देखने को मिलेगी।

विक्रम भट्ट की इस सीरीज की पहली फिल्म '1920' थी, जिसमें अदा शर्मा और रजनीश दुग्गल ने लीड रोल निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इसलिए सफल रही क्योंकि यह दर्शकों को डराने में कामयाब रही थी। हालांकि, इसकी सीक्वल 1920 एविल रिटर्न्स (2012), 1920 लंदन (2016) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या नए हीरो के साथ एक्ट्रेस जरीन खान '1921' को हिट कराने में कामयाब होती हैं।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

Tags :

Advertisement