Advertisement

  • रेस-3: फीका रहा ट्रेलर, देखने के बाद हाथ लगी निराशा, ‘रेस’ के ग्रे शेड का अभाव

रेस-3: फीका रहा ट्रेलर, देखने के बाद हाथ लगी निराशा, ‘रेस’ के ग्रे शेड का अभाव

By: Rajesh Wed, 16 May 2018 1:41 PM

रेस-3: फीका रहा ट्रेलर, देखने के बाद हाथ लगी निराशा, ‘रेस’ के ग्रे शेड का अभाव

पिछले दो सप्ताह से सलमान खान की रेस-3 के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा था। 15 मई को इसे जारी किया गया। इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था, इसलिए कि पहली बार सलमान खान ग्रे शेड में नजर आने वाले थे, लेकिन ट्रेलर देखने के बाद निराशा हाथ लगी। सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ की तर्ज पर तैयार किया गया रेस-3 का ट्रेलर सिर्फ एक्शन को दर्शाता है। इन दृश्यों को देखकर टाइगर जिंदा है का ख्याल आता है। पूरे दृश्य उसी तरीके से फिल्माये गए हैं।

bollywood,Salman Khan,race 3,race 3 trailer,race 3 movie,race 3 songs,download race 3 ,बॉलीवुड,सलमान खान,रेस 3

ट्रेलर में सितारों द्वारा बोले गए संवाद बेअसर हैं। यदि पूरी फिल्म में इसी तरह के संवाद हैं तो निश्चित रूप से यह सलमान खान की हालिया वक्त की ट्यूबलाइट के बाद सबसे कमजोर फिल्म होने जा रही है। मल्टीस्टार कास्ट के साथ बनी ‘रेस-3’ के ट्रेलर को देखने के बाद शिद्दत से महसूस हुआ कि फिल्म सलमान खान के नाम पर 250-300 करोड़ का कारोबार करने में सफल होगी लेकिन इसमें वो बात नजर नहीं आती जो इसकी पिछली दो फिल्मों में नजर आई थी। सबसे बड़ी बात इस फिल्म में सितारों की ग्रे शेड छवि नदारद है, जो कि पिछली दोनों फिल्मों की सबसे बड़ी खूबी थी। इसके अतिरिक्त फिल्म में ट्विस्ट का अभाव भी नजर आ रहा है। ट्रेलर में कोई गीत नहीं दिखाया गया है, हालांकि इसके संगीत की तारीफ सभी सितारे कर रहे हैं।

पूरी तरह से एक्शन पर आधारित इस फिल्म को सफलता जरूर मिलेगी लेकिन यह सफलता वैसी नहीं होगी जिसकी उम्मीद पिछली ‘रेस’ की दो कडिय़ों ने जगाई थी। सलमान खान अपने नाम पर 200 करोड़ एकत्रित कर सकते हैं लेकिन उसके बाद क्या। इस फिल्म की लागत वसूलने के लिए जरूरी है इसका पहले सप्ताह में कम से कम 250 करोड़ आना, उसके बाद मुनाफा मिलेगा। इस मुनाफे की उम्मीद न के बराबर नजर आ रही है।

Advertisement