Advertisement

  • आमिर और शाहरुख के सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर सलमान खान ने कही यह बात

आमिर और शाहरुख के सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर सलमान खान ने कही यह बात

By: Rajesh Sun, 26 May 2019 12:42 PM

आमिर और शाहरुख के सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर सलमान खान ने कही यह बात

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत (Bharat)’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वे इस सिलसिले में लगातार मीडिया और टीवी चैनलों के कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान (Salman Khan) और कैटरीना (Katrina Kaif) ने एक रैपिड-फायर राउंड खेला। इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कई सवालों के जवाब दिए और कई दिलचस्प बातें शेयर कीं। इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि उनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) से बेहतर सेंस ऑफ ह्यूमर है।

इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) से पूछा गया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) में किसके पास बेहतर सेंस ऑफ ह्यूमर बेहतर है। इस पर उन्होंने शाहरुख का नाम लिया और कहा कि आमिर खुले मन से हंसते हैं। इसके बाद में सलमान खान (Salman Khan) ने जवाब बदलते हुए कहा कि आई, मी, माइसेल्फ।

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत 5 जून को प्रदर्शित होगी। फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर ने लिखा और निर्देशित किया है।

फिल्म में स्वतंत्रता के बाद के इतिहास की कहानी को एक आम आदमी के नजरिए से दिखाया जाएगा। इसके साथ ही आम आदमी की 1964 से 2010 तक की जर्नी के बारे बताया जाएगा।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Tags :
|

Advertisement