Advertisement

  • इस शर्त पर प्रियंका चोपड़ा के साथ दोबारा काम करने को तैयार है सलमान खान

इस शर्त पर प्रियंका चोपड़ा के साथ दोबारा काम करने को तैयार है सलमान खान

By: Rajesh Tue, 28 May 2019 3:57 PM

इस शर्त पर प्रियंका चोपड़ा के साथ दोबारा काम करने को तैयार है सलमान खान

‘भारत (Bharat)’ ईद के मौके पर प्रदर्शन के लिए तैयार है। इस फिल्म का सलमान खान (Salman Khan) अपनी सह सितारा कैटरीना कैफ के साथ प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थी लेकिन उन्होंने अचानक से निक जोनास के साथ शादी के चलते काम करने से इंकार कर दिया। सलमान खान अपने प्रमोशन में कई बार इस बात का जिक्र करते हुए प्रियंका पर तंज कस चुके हैं।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

Salman Khan,priyanka chopra,bharat,bharat  promotion,katrina kaif,priyanka chopra new movie,salman khan news,entertainment,bollywood ,सलमान खान,प्रियंका चोपड़ा,भारत,कैटरिना कैफ,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

इतना सब कुछ होने के बाद भी वे प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को तैयार हैं। इस बात को उन्होंने अपने हालिया दिए एक साक्षात्कार में स्वीकारा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे प्रियंका के साथ भविष्य में काम करना पसन्द करेंगे तो उन्होंने तुरन्त बोला, क्यों नहीं। बिलकुल करूंगा। मैं पहले भी प्रियंका के साथ काम कर चुका हूँ। बस शर्त इतनी सी है कि फिल्म की पटकथा के साथ-साथ किरदार मजबूत होना चाहिए। सलमान खान के मुताबिक प्रियंका ने शादी करने का निर्णय लेकर अच्छा किया।

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

Tags :
|

Advertisement