Advertisement

  • राजस्थान के बाद यूपी में भी टैक्स फ्री हुई सुपर 30, योगी आदित्यनाथ से मिले आनंद कुमार

राजस्थान के बाद यूपी में भी टैक्स फ्री हुई सुपर 30, योगी आदित्यनाथ से मिले आनंद कुमार

By: Pinki Fri, 19 July 2019 4:50 PM

राजस्थान के बाद यूपी में भी टैक्स फ्री हुई सुपर 30, योगी आदित्यनाथ से मिले आनंद कुमार

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को बिहार, राजस्थान के बाद अब यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है।

बता दें कि सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शुक्रवार को लखनऊ में मुलाकात की थी। आनंद कुमार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का अनुरोध किया था। इसके बाद सीएम ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया।

बता दें फिल्म ने पहले हफ्ते में 75.85 करोड़ कमाए हैं। करीब 82 करोड़ रुपये की लागत से बनी फिल्म सुपर 30 का बड़े शहरों में कारोबार अच्छा रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, मास सर्किट और सिंगल स्क्रीन्स में फिल्म की कमाई कमजोर है लेकिन मेट्रो/अर्बन सेंटर्स में सुपर 30 अच्छा कलेक्शन निकाल रही है। फिल्म में ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार की भूमिका निभाई है। मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन की पत्नी बनी हैं। विकास बहल ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

अशोक गहलोत ने फिल्म सुपर 30 की करी तारीफ

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिल्म सुपर 30 की तारीफ की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'सुपर 30 आनंद कुमार की प्रेरित करने वाली जिंदगी पर आधारित फिल्म है। ये शानदार विल पावर और दृढ़ निश्चय का एक बेहतरीन उदाहरण है। हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं में एजुकेशन के महत्व को लेकर जागरुक करना चाहिए। मैं राजस्थान में इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करता हूं।'

गौरतलब है कि ‘सुपर 30’ पटना के गणित के टीचर आनंद कुमार की बॉयोपिक है। फिल्म में ऋतिक आनंद के किरदार में हैं जो कि गरीब बच्चों को फ्री में आईआईटी जेईई की कोचिंग कराते हैं। फिल्म की लंबे समय से चर्चा थी। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, नंदीश संधु, पंकज त्रिपाठी, आदित्य श्रीवास्तव जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

Tags :

Advertisement