Advertisement

  • ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ ने 2रे दिन अपने साथ जोड़े दर्शक, कमाई में आया उछाल

‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ ने 2रे दिन अपने साथ जोड़े दर्शक, कमाई में आया उछाल

By: Rajesh Sun, 26 May 2019 4:23 PM

‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ ने 2रे दिन अपने साथ जोड़े दर्शक, कमाई में आया उछाल

इस शुक्रवार को प्रदर्शित हुई अर्जुन कपूर स्टारर राजकुमार गुप्ता निर्देशित ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ ने 2रे दिन अपने साथ दर्शकों को जोडऩे में सफलता प्राप्त कर ली है। पहले दिन बेहद धीमी शुरूआत करते हुए सिर्फ 2.10 करोड का कारोबार करने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 44 प्रतिशत का उछाल लेते हुए बॉक्स आफिस पर 3.03 करोड़ का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक दो दिन में 5.13 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

राजकुमार गुप्ता की यह फिल्म सिर्फ 35 करोड़ में बनी छोटे बजट की फिल्म है। ऐसे में इस फिल्म की सफलता के लिए जरूरी है कि यह कम से कम 50 करोड़ का कारोबार करे। इसके लिए यह जरूरी है कि रविवार को अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ का कारोबार करते हुए स्वयं को पहले वीकेंड में 8 करोड़ से ऊपर पहुँचाने में कामयाब हो। हालांकि ऐसा लगता नहीं है। 3रे दिन रविवार को इसका कारोबार 4 से 4.25 करोड़ होने की आशा की जा रही है। ऐसे में इसका पहला वीकेंड सिर्फ 7.30 करोड़ तक रह सकता है।

फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी सराहा है। ऐसे में इसके लिए सामान्य दिनों—सोमवार से गुरुवार—तक का कारोबार बहुत अहमियत रखता है। यदि इन चार दिनों में फिल्म ने 10 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली तो उम्मीद बनती है कि इसकी लागत निकल जाएगी।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

Tags :

Advertisement