Advertisement

  • अजय देवगन ने बदली ‘तानाजी’ की प्रदर्शन तिथि, अब जनवरी 2020 में करेंगे धमाका

अजय देवगन ने बदली ‘तानाजी’ की प्रदर्शन तिथि, अब जनवरी 2020 में करेंगे धमाका

By: Rajesh Sun, 24 Mar 2019 3:29 PM

अजय देवगन ने बदली ‘तानाजी’ की प्रदर्शन तिथि, अब जनवरी 2020 में करेंगे धमाका

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में एक साथ कई फिल्मों को साइन किया है। इसके साथ ही वे अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर भी बहुत सक्रिय हैं। लव रंजन (Luv Ranjan) द्वारा निर्मित उनकी ‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’ जहाँ 17 मई को प्रदर्शन को तैयार है वहीं उन्होंने अपने बैनर की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तानाजी: द अनसांग वारियर’ की प्रदर्शन तिथि में बदलाव करते हुए स्वयं को आगामी वर्ष की शुरूआत में दर्शकों के सामने हाजिर होने का निर्णय लिया है।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# ‘द स्काई इज पिंक’ की प्रदर्शन तिथि घोषित, प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे ‘मिल्खा’

ज्ञातव्य है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) 150 करोड़ की लागत से ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘तानाजी (Tanaji)’ का निर्माण कर रहे हैं जिसमें वे स्वयं केन्द्रीय भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की प्रदर्शन तिथि उन्होंने पहले 22 नवम्बर 2019 घोषित की थी, लेकिन अब उन्होंने इस फिल्म को दो माह बाद अर्थात् 10 जनवरी 2020 को प्रदर्शित करने की घोषणा की है। इस बात की जानकारी उन्होंने स्वयं और ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी है।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

ajay devgn,tanaji,tanaji release date change,de de pyaar de,tanaji movie,ajay devgn movie,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,अजय देवगन,तानाजी,तानाजी रिलीज तारीख में बदलाव,दे दे प्यार दे,बॉलीवुड,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा—अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वारियर को एक नई रिलीज की तारीख मिल गई, 10 जनवरी 2020. . . ओम राउत द्वारा निर्देशित .. . अजय देवगन की एडीएफएल और भूषण कुमार की टीसीरीज द्वारा निर्मित’। गौरतलब है कि पहले इस तिथि पर कार्तिक आर्यन की ‘पति पत्नी और वो’ का प्रदर्शन होने जा रहा है, लेकिन उन्होंने अपनी फिल्म को एक माह पहले 6 दिसम्बर 2019 को प्रदर्शित करने का फैसला कर लिया है। अजय देवगन अपनी इस फिल्म पर 150 करोड़ का खर्च कर रहे हैं। इसमें सबसे ज्यादा राशि वीएफएक्स पर खर्च होगी।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

Tags :

Advertisement