Advertisement

  • मनमर्जियाँ के बाद फिर साथ आएंगे तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप

मनमर्जियाँ के बाद फिर साथ आएंगे तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप

By: Rajesh Tue, 12 Mar 2019 11:43 PM

मनमर्जियाँ के बाद फिर साथ आएंगे तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप

हाल ही में फिल्म ‘बदला (Badla)’ में नजर आई तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने अभिनय से एक बार फिर से उन निर्देशकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है जिनके साथ वो पहले काम कर चुकी है। समाचार के अनुसार तापसी एक बार फिर अनुराग कश्यप के साथ काम करने जा रही हैं। इनके साथ वह पहले मनमर्जियाँ नामक फिल्म कर चुकी है जिसमें अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थी।
फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर साथ में काम करते नजर आएंगे। यह फिल्म एक सुपरनेचुरल थ्रिलर (Super Natural Thriller) होगी। इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं हुआ है। इसका निर्माण सुनील खेत्रपाल की एज्यूर एंटरटेंमेंट करेगी जिसकी शूटिंग इस साल नवंबर और दिसंबर में होगी। फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

तापसी ने एक बयान में कहा, मुझे हमेशा से पता था कि मैं 'मनमर्जियां' के दौरान मिले अनुभव के बाद अनुराग के साथ फिर से काम करूंगी लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतनी जल्द होगा।
अनुराग फिलहाल फिल्म के लिए लोकेशन की खोज में व्यस्त हैं। अनुराग ने एक बयान में कहा, तापसी मुझे काफी ऊर्जा देती हैं। वह मुझे चुनौतियों से निपटने के लिए प्रेरित करती हैं। इस बार उन्होंने मुझे एक नई चुनौती दी है और मैं इसे ले रहा हूं। मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है, इसलिए मैं काफी उत्सुक हूं।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Tags :

Advertisement