Advertisement

  • इंदर कुमार की पत्नी ने बताया वायरल विडियो के पीछे का सच, जान चौक जायेंगे आप

इंदर कुमार की पत्नी ने बताया वायरल विडियो के पीछे का सच, जान चौक जायेंगे आप

By: Pinki Wed, 16 May 2018 11:27 AM

इंदर कुमार की पत्नी ने बताया वायरल विडियो के पीछे का सच, जान चौक जायेंगे आप

सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड में उनके को-स्टार रह चुके बॉलिवुड ऐक्टर इंदर कुमार का पिछले साल 28 जुलाई 2017 को अचानक निधन से हो गया था। बताया गया था कि वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और लगभग आधी रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। 43 साल की उम्र में उनका निधन बॉलिवुड वालों के लिए एक बहुत बड़ा शौक था। अब मौत के एक साल बाद इंदर का सुसाइड से पहले का एक वीडियो सामने आया है, जो हैरान कर देने वाला है। खबर थी कि यह वीडियो सूइसाइड से कुछ देर पहले का बताया जा रहा है। जहां इस विडियो को लेकर लोगों के दिमाग में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं, वहीं इंदर कुमार की वाइफ ने इस वायरल विडियो के पीछे का सच बताया है।

पिंकविला डॉट कॉम के अनुसार, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इंदर की वाइफ पल्लवी ने कहा कि यह विडियो असली नहीं है, बल्कि यह तो फिल्म 'फटी पड़ी है यार' का एक सीन है, जिसके लिए इंदर ने करीब डेढ़ साल पहले शूटिंग की थी। यह बहुत ही दुख की बात है कि लोग इस फिल्मी सीन को इंदर की असल जिंदगी समझ रहे हैं। बता दें कि इस वायरल विडियो में इंदर कुमार अपनी असफलता, निजी जिंदगी और परेशानियों को लेकर बोलते हुए और रोते नजर आ रहे हैं। वह यह बताते हुए भी नजर आते हैं कि कैसे अपनी अय्याशी की वजह से उन्होंने अपना अच्छा-खासा करियर बर्बाद कर लिया। विडियो में वह अपने पैरंट्स से माफी मांगते भी नजर आते हैं।

इस विडियो भले ही पल्लवी फिल्म का सीन बता रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग यह कतई मानने को तैयार नहीं। विडियो को देख लोग यही कह रहे हैं कि इंदर ने इसे मौत को गले लगाने से कुछ देर पहले ही रेकॉर्ड किया है और इसमें उनका दर्द साफ नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि 2014 में इंदर कुमार पर रेप का आरोप लगा, जिसकी वजह से उन्हें 45 दिनों तक जेल में रहना पड़ा। इस दौरान वह डिप्रेशन का शिकार हो गए। शराब की लत ने उन्हें और जकड़ लिया। इंदर कुमार ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में फिल्म 'मासूम' से की थी, जिसमें उनके ऑपोज़िट आयशा जुल्का थीं। उन्हें सलमान खान के सबसे करीब माना जाता था। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया।

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

# Flashback 2018: ज्यादातर सीक्वल को मिली असफलता, बस एक ही कमाई 200 करोड़

Advertisement