Advertisement

  • दीपिका पादुकोण ने हाथ में जाम थामे किया कुछ ऐसा एक्शन, रणवीर ने कहा 'माइ चीयरलीडर', वीडियो वायरल

दीपिका पादुकोण ने हाथ में जाम थामे किया कुछ ऐसा एक्शन, रणवीर ने कहा 'माइ चीयरलीडर', वीडियो वायरल

By: Pinki Fri, 11 Jan 2019 7:11 PM

दीपिका पादुकोण ने हाथ में जाम थामे किया कुछ ऐसा एक्शन, रणवीर ने कहा 'माइ चीयरलीडर', वीडियो वायरल

गत वर्ष नवम्बर में शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के प्रति अपने प्यार का खुलकर इजहार करते रहे हैं। वे अपने हर साक्षात्कार में कहते हैं कि दीपिका उनकी सपोर्ट सिस्टम हैं और उनकी सफलता में उनका कितना योगदान है। कुछ दिनों पूर्व ही दिए अपने एक बयान में उन्होंने एक बार फिर से इस बात का जिक्र किया है। रणवीर कहते हैं, मैंने इस उद्योग में 9 वर्ष पूरे किए हैं और इनमें से 6 साल से मैं दीपिका के साथ रिलेशनशिप में हूं। मुझे इस बात का अहसास है कि पिछले 6 सालों में जो कुछ भी हासिल किया उसका क्रेडिट दीपिका को ही जाता है।

वही रणवीर की फिल्म सिम्बा की बॉक्स ऑफिस की बात करे तो पिछले दो सप्ताह से यह फिल्म सरपट दौड़ती जा रही रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ ने अपने 14दिन के सफर में बॉक्स ऑफिस पर 212 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। सिंबा ने 212 करोड़ का कारोबर करते हुए स्वयं को तीसरे सप्ताह में प्रवेश करवा लिया है। इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस को उम्मीद है कि यह फिल्म 15 से 20 करोड का कारोबार करने में कामयाब होगी, क्योंकि इसके सामने किसी बड़े सितारे की हिन्दी फिल्म का प्रदर्शन नहीं हुआ है। रणवीर की फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण काफी खुश है।

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

# Flashback 2018: ज्यादातर सीक्वल को मिली असफलता, बस एक ही कमाई 200 करोड़

View this post on Instagram

My Cheerleader 😍❤️😘🥂 @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

हाल ही में दीपिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण इस वीडियो में हाथ में जाम थामे हुए हैं और कह रही हैं 'ऐ आया पुलिस...' वे रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा (Simmba)' का स्टाइल मार रही हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो को उनके पति और 'सिम्बा' के लीड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'माइ चीयरलीडर।' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण इस वीडियो में रणवीर सिंह का हौसला बढ़ाती नजर आ रही हैं। वैसे भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी सिल्वरस्क्रीन पर सुपरहिट रही है।

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

# Flashback 2018: सबसे बडी असफल सितारा रही जैकलीन और सोनाक्षी

bollywood deepika padukone video viral,simmba,ranveer singh,deepika padukone video,viral video ,दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, वायरल वीडियो

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब तक मात्र तीन फिल्मों में ही नजर आए हैं लेकिन इन तीनों फिल्मों में उन्होंने अभिनय की जो गहराई दिखायी है वह तारीफे काबिल रही है। ऐसा नहीं है कि रणवीर सिंह को पहली बार किसी फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है, पद्मावत से पहले वे इसे संजय लीला भंसाली की ही फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए प्राप्त कर चुके हैं। लेकिन उनका कहना है कि इस बार जब मुझे यह पुरस्कार मिला तब मेरी और दीपिका की भावनाएँ अलग थीं, क्योंकि अब हम पति पत्नी हैं। रणवीर सिंह ने अपने एक साक्षात्कार में कहा कि, हमने एक-दूसरे के करियर के अलग-अलग दौर को देखा है। जब मैंने उन्हें डेट करना शुरू किया था तब उनकी ‘कॉकटेल’ प्रदर्शित हुई थी। मुझे लगता है कि मैं उनका लकी चार्म हूं।

# Flashback 2018: असफलता के बावजूद नहीं टूटा सलमान का रिकॉर्ड

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

Advertisement