Advertisement

  • ‘रेस-4’: सैफ अली खान के आते ही बॉबी देओल का पत्ता साफ

‘रेस-4’: सैफ अली खान के आते ही बॉबी देओल का पत्ता साफ

By: Rajesh Sat, 12 Jan 2019 4:13 PM

‘रेस-4’: सैफ अली खान के आते ही बॉबी देओल का पत्ता साफ

लम्बे अरसे से किसी बड़ी फिल्म से जुडऩे का प्रयास कर रहे सैफ अली खान के लिए एक राहत भरी खबर आई है। सुनने में आया है कि उनकी सफल फ्रेंचाइजी ‘रेस’ के निर्माता एक बार फिर से इस सीरीज में सैफ अली खान को लेने का मानस बना रहे हैं, जिससे वे पुन: उस विश्वसीनता को प्राप्त कर सकें जो सलमान खान के साथ ‘रेस-3’ बनाने से कम हो गई है। गौरतलब है कि ‘रेस’ की पहली दो कडिय़ों में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इन दोनों फिल्मों का कथानक सैफ अली खान के इर्द गिर्द ही घूमता रहा था।

गत वर्ष ‘बाजार’ जैसी असफल फिल्म देने वाले सैफ अली खान इन दिनों वेब सीरीज में अपनी किस्मत को आजमा रहे हैं, जहाँ उन्हें सफलता मिल रही है। सैफ अली खान को कभी भी ए लिस्टर्स सितारों में शुमार नहीं किया गया है। हालांकि उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन और कामयाब फिल्में दी हैं। उनकी फिल्मों में ‘रेस’ सर्वाधिक चर्चित और सफल फिल्मों में शुमार रही है।

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

# Flashback 2018: ज्यादातर सीक्वल को मिली असफलता, बस एक ही कमाई 200 करोड़

race series,race 4. bobby deol,saif ali khan ,रेस-4, सलमान खान, सैफ अली खान, बॉबी देओल, बॉलीवुड न्यूज़

जब से जूम टीवी ने रेस-4 में सैफ अली खान की एंट्री की संभावना जताई है, तभी से बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा हो रही है लम्बे समय बाद ‘रेस-3’ के जरिये सैल्यूलाइड के परदे पर सफल वापसी करने वाली अभिनेता बॉबी देओल का क्या होगा। यह तय है कि यदि रेस-4 में सैफ अली खान का प्रवेश होता है तो फिल्म का पूरा कथानक सिर्फ उनके इर्द गिर्द होगा, ऐसे में बॉबी देओल के हाथ से इस फिल्म का निकलना तय है। फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि रेस सीरीज जिस तडक़े के लिए जानी जाती थी, रेस-4 में वो दर्शकों के सामने उसे पेश करें।

यह तय है कि सैफ अली खान के इस फिल्म में पुन: प्रवेश करने के साथ ही रेस-3 के समस्त किरदारों का सफाया हो जाएगा, क्योंकि फिल्म की कहानी उनके किरदार के मुताबिक बुनी जाएगी और रेस-3 के कलाकारों को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। रेस-4 का हाथ से निकलना बॉबी देओल के लिए किसी झटके से कम नहीं होगा। रेस-3 ने सालों बाद दर्शकों के बीच उन्हें एक नई पहचान देने में कामयाबी प्राप्त की थी।

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

Advertisement