Advertisement

  • बिग बॉस 11 : इस हफ्तें का नॉमिनेशन टास्क, अर्शी को मिली स्पेशल पॉवर

बिग बॉस 11 : इस हफ्तें का नॉमिनेशन टास्क, अर्शी को मिली स्पेशल पॉवर

By: Pinki Mon, 11 Dec 2017 2:24 PM

बिग बॉस 11 : इस हफ्तें का नॉमिनेशन टास्क, अर्शी को मिली स्पेशल पॉवर

बिग बॉस में पिछले हफ्तें हितेन ने घर में बड़ा झूठ बोला और कमाल की बात यह है कि उनके इस झूठ पर से पर्दा भी उठ गया है और इस खुलासे का सबसे बड़ा धक्का हिना और अर्शी को लगा। इसके बाद घर में दोनों हितेन पर आरोप लागतें हुए कहती है कि उन्होंने भरोसा तोड़ा है। तभी विकास कहते हैं कि हिना आग लगाने का काम कर रही हैं। इसके बाद हिना का गुस्सा विकास पर टूट पड़ता है। जिस तरह हिना और अर्शी का भरोसा टुटा है वही अब इसका असर सीधा-सीधा इस हफ्तें के नॉमिनेशन टास्क में देखने को मिल सकता है। बता दे, इस बार के टास्क में बिग बॉस ने घरवालों को दो टीम में बाँटा गया है। पहली टीम में जहाँ विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा, आकाश डडलानी और हिना खान हैं वहीं दूसरी टीम में शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा, लव त्यागी और हितेन तेजवानी है।

बता दें कि कलर्स चैनल के ट्विटर अकाउंट पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो अपलोड किया गया है जिसमें हम देख सकतें है कि हितेन नॉमिनेशन टास्क के कायदे कानून घरवालों को पढ़कर सुना रहे है। इस टास्क के तहत घर के गार्डन एरिया को दो भागों में बाँटा गया है और इसके बीचों बिच एक पेड़ लगाया गया है जिसमें कई सेब लगे हुए है। हर एक सेब पर सभी कंटेस्टेंट्स का नाम है वही अर्शी खान जो इस हफ्तें घर की कप्तान है वो फैसला लेंगी कि आखिर पेड़ से वह किसके नाम का सेब हटाएंगी?

इस टास्क में सभी घरवालों को मौका भी मिलेगा कि वह घर की कैप्टन को मनाकर खुद को नॉमिनेट होने से बचा लें। अर्शी कैप्टन होने का पूरा फायदा उठाएंगी और कहेंगी कि टीम में सभी को मनाना पड़ेगा…चाहे फिर वो शिल्पा शिंदे ही क्यों ना हो। तभी शिल्पा कहती है कि मैं तो येही बोलूंगी कि उनकी टीम को बचा लिया जाए। अब देखना है कि अर्शी नॉमिनेशन टास्क में किस टीम को बचाती है।

# पति सैफ की गोद में बैठे नजर आईं करीना, किसी ने कहा - 'पापा के साथ बेटी' तो किसी ने 'पापा की परी' बता दिया

# 'मणिकर्णिका' का टीजर रिलीज होते ही ट्रोल हुईं कंगना, एक्सप्रेशन्स की उड़ी धज्जियां

Advertisement