बिग बॉस 11 : घर में घुसते ही प्रियांक की पहली टारगेट बनी अर्शी !

Pinki Sat, 28 Oct 2017 4:12 PM
बिग बॉस 11 : घर में घुसते ही प्रियांक की पहली टारगेट बनी अर्शी !

प्रियांक शर्मा ने बिग बॉस के घर में वापसी होते ही घर में एक भूचाल सा आ गया है। प्रियांक को बिग बॉस ने पहले सप्ताह ही सजा देते हुए घर से बाहर कर दिया था। अब एक बार फिर उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है और एंट्री होतें ही प्रियांक ने सपना और अर्शी के बीच लड़ाई करवा दी। उन्होने अर्शी खान के अतीत के बारे में सपना को काफी कुछ कहा है। जब अर्शी और सपना की लड़ाई हो रही होती है तब सपना अर्शी को धमकाती है कि अगर वो मुझसे भिड़ेगी तो सपना सबके सामने उसका राज़ खोल देगी। सपना कहती है मुझे पता है तूने गोवा और पुणे में क्या क्या किया है? अर्शी ने जब यह सुना तो वो काफ़ी घबरा गई। उन्होंने प्रियांक से पूछा कि क्या उन्होंने बाहर रहकर ये सब जानकारी जुटाई और सपना को बताया तो प्रियांक ने साफ झूठ बोल दिया कि उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया। आपको बता दें कि प्रियांक ने सपना को सिर्फ इतना कहा था कि वो अर्शी के सामने जाकर 'पुणे और गोवा' का नाम लें। इसे सुनते ही अर्शी अपने आप ही सहम जाएंगी।

बिग बॉस 11 : घर में घुसते ही प्रियांक की पहली टारगेट बनी अर्शी !

आपको बता दे कि अर्शी का गोवा और पुणे से पुराना ताल्लुक है। यह साल 2016 की बात है जब अर्शी खान का नाम पुणे के एक सेक्स रैकेट में आया था। पुणे मिरर् में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ पुणे पोलिस को यह लगा की अर्शी भी इस रैकेट का हिस्सा थी। बताया यह जा रहा था कि विपुल दहल और कृष्णा कफाले अर्शी के एजेंट थे। जिन्हें पुलिस द्वारा अरेस्ट किया गया जा चूका है। तो वही अर्शी को वानवरी के रेस्क्यू होम में ले जाया गया। जिसके बाद वो वह से भाग गयी। इतना ही नहीं कुछ दिनों बाद अर्शी को एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने इस बात को झूठा बताया।

वहीं अर्शी गोवा के एक सेक्स रैकट में भी फंसी थी। गोवा पुलिस ने एक पांच सितारा होटल से अर्शी को गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट के मुताबिक अर्शी ने पुलिस वालों को काफी समझाया था कि वो इससे जुड़ी नहीं हैं और इसके बाद वो मुंबई आ गईं थीं।

अर्शी का बिता हुआ कल वापिस से उसके सामने आ गया है अब देखना है कि वीकेंड के वार में सलमान इस बारें में क्या कहते है।

loading...

Recent Post

Loading...

Viral Story

Viewers Choice