Advertisement

  • बिग बॉस 11 करण पटेल, रोहन मेहरा और करिश्मा तन्ना की घर में होगी एंट्री, घरवालों के उड़ेंगे होश

बिग बॉस 11 करण पटेल, रोहन मेहरा और करिश्मा तन्ना की घर में होगी एंट्री, घरवालों के उड़ेंगे होश

By: Pinki Sat, 09 Dec 2017 5:04 PM

बिग बॉस 11 करण पटेल, रोहन मेहरा और करिश्मा तन्ना की घर में होगी एंट्री, घरवालों के उड़ेंगे होश

बिग बॉस में इस बार का लग्जरी बजट टास्क काफी इमोशनल और चौकाने वाला रहा। इस टास्क के तहत कंटेंस्टेंट्स को समय-समय पर बिग बॉस के आदेशनुसार स्टैच्यू होना था। साथ ही इस दौरान किसी ना किसी कंटेस्टेंट के घर से कोई आएगा और कुछ पल के ठहरने के बाद वह इस घर से चला जाएगा।

अब इस हफ्ते वीकेंड के वार में स्पेशल गेस्ट की एंट्री होने वाली है। यह गेस्ट और कोई नहीं बल्कि करण पटेल, करिश्मा तन्ना और रोहन मेहरा होने जा रहे है। हाल ही में कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक प्रोमो अपलोड किया है जिसमे हम देख सकतें है कि घर में इन तीनो की एंट्री होने वाली है। करण पटेल घर में जाते ही हितेन तेजवानी के पास जाते है और कहते है सिन्धी 10 साल से में तेरे साथ हूँ। वही, आकाश डडलानी से मिलने के बाद करण कहते है कि ‘मैं तेरे सामने हाथ जोड़ता हूँ, तुझे देखकर अपने घर का टीवी नहीं तोड़ना चाहता हूँ। तू बोलना थोडा सा कम कर ले मेरे भाई’.. वही, शिल्पा के पास जाकर उनकी तारीफ़ करते है और कहते है कि मैं विकास की तरफ से आपसे माफ़ी मांगता हूँ। मैं आपका बहुत बड़ा फेन हूँ और यह अच्छी बात है कि आप लोगो ने एक साथ काम करने का फैसला लिया है। वही विकास के बारें में कहते हुए करण कहतें है कि वो दिल का बहुत साफ़ है। वही जैसें ही करण का सामना हिना से होता है तो वो काफी नाराज़ दिखाई दिए। वो कहते है आप क्या कर रही है, आप अपनी बातों से इतनी आसानी से कैसे मुकर जाती है? यह जो आपका तकलिया कलाम हो गया है कि मैंने यह कब कहा..वही करण उन्हें बताते है कि यहाँ 160 कैमरे है लेकिन बाहर आपको 130 करोड़ लोग देख रहे है। हिना के बाद करण अर्शी के पास जाते है और कहते है कि आपने अपना पहनावा चेंज नहीं किया लेकिन अपना बर्ताव तो बदल सकतें है। आपको जो झगडा करना है वो करिए लेकिन जो आपको खाना खिलाता है उसकी थोड़ी सी इज्ज़त तो बनती है।

वही करण के बाद घर में रोहन मेहरा की एंट्री होती है। वो घर में जाकर काफी इमोशनल हो जाते है। रोहन, हिना को पहले मिलते है और उन्हें गले लगाते हुए कहती है कि आप काफी अच्छा गेम खेल रही है। आप सब जगह ट्रेंड कर रहे हो। वही अर्शी के पास जाकर रोहन कहते है कि अब तक आप काफी अच्छा जा रही थी लेकिन कल जो आपने शिल्पा शिंदे की माँ के साथ किया उसे देखकर सबको अच्छा नहीं लगा। रोहन के बाद घर में तीसरे और आखिरी स्पेशल गेस्ट करिश्मा तन्ना की एंट्री होती है घर में आतें ही वो काफी खुश दिखाई देती है। प्रियांक से मिलने के बाद वो कहती है कि आप बहुत अच्छे लग रहे हो। हितेन के गलें लगते हुए कहती है कि मिस यू सो मच वही विकास के पास जाकर कहती है कि आप बहुत अच्छा खेल रहे हो। वही करिश्मा एक बार फिर से बिग बॉस के घर में आना चाहती है।

# लिफाफे बनाकर 1 अरब से ज्यादा रूपए कमाती है लंदन की यह महिला

# Bigg Boss की EX कंटेस्टेंट रहीं इस एक्ट्रेस ने पूल में कराया हॉट फोटोशूट, सोशल मीडिया पर तस्वीरे वायरल #PHOTOS

Advertisement