कमर से आधी कटी हुई लाश के हत्यारों का आज तक नहीं हो सका खुलासा, 500 लोगों ने कबूला था जुर्म

By: Ankur Wed, 16 June 2021 2:12 PM

कमर से आधी कटी हुई लाश के हत्यारों का आज तक नहीं हो सका खुलासा, 500 लोगों ने कबूला था जुर्म

दुनियाभर में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जो अपनेआप में रोचक हैं और उनकी सच्चाई आजतक सामने आई हैं। ऐसा ही एक अनोखा किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसने पूरे अमेरिका में सनसनी मचा दी। यह घटना साल 1947 की हैं जिसमें एक महिला की कमर से आधी कटी हुई लाश मिली थी जिसके हत्यारों का अभी तक भी खुलासा नहीं ही पाया हैं। इस मामले को लॉस एंजिलिस के सबसे पुराने अनसुलझे मर्डर केसों में से एक बताया जाता है। आज एलिजाबेथ शॉर्ट की हत्या अमेरिकी इतिहास का सबसे क्रूर और अनसुलझे मर्डर केस में से एक है।

जी दरअसल, अमेरिका के बोस्टन की रहने वाली एलिजाबेथ शॉर्ट, जिन्हें ब्लैक दाहिला के नाम से भी जाना जाता था उनकी मौत हुई थी। उनकी मौत का राज आज तक राज ही है। जी दरअसल वह 9 जनवरी 1947 को अचानक गायब हो गई थीं, और उसके पांच दिन बाद यानी 15 जनवरी को उनकी लाश मिली, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। जी दरअसल दहिला की लाश कमर से आधी कटी हुई थी, और शरीर के कई अंगों पर गहरे घाव थे। बताया जाता है हत्यारे ने उनका मुंह से लेकर कान तक किसी धारदार हथियार से चीर दिया था।

इस हत्या को लॉस एंजिलिस में हुआ बताया जाता है। इस मामले में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि इसकी हत्या के बाद हुई जांच में करीब 60 लोगों ने अपना जुर्म कबूला था, हालांकि उनका जुर्म कभी साबित नहीं हो सका, इसलिए उन्हें छोड़ दिया गया। सबसे हैरानी की बात तो ये है कि अब तक 500 से भी ज्यादा लोग ब्लैक दाहिला की हत्या का जुर्म कबूल कर चुके हैं लेकिन कोई भी हत्यारा नहीं है यह साबित हो चुका है। आपको बता दें कि इस जुर्म को कबूलने वालों में से कई लोग ऐसे भी हैं, जिनका उस वक़्त जन्म ही नहीं हुआ था जब दाहिला की हत्या हुई थी।

ये भी पढ़े :

# दो महीने में पाई फैट टू फिट बॉडी, आदित्य नारायण का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स हैरान

# ‘रामायण’ के मशहूर अभिनेता चंद्रशेखर का हुआ निधन, आर्य सुमंत की निभाई थी भूमिका

# गेहूं के मुकाबले ज्वार में मिलता है ज्यादा प्रोटीन, होते हैं और भी पोषक तत्व, गर्मियों में हिट!

# UP: गाजीपुर में नाविक को गंगा किनारे मिला लकड़ी का बॉक्स, खोला तो चुनरी में लिपटी मिली नवजात

# रोजमेरी : सदाबहार जड़ी-बूटी, मांसपेशियां बनाए मजबूत, जानें-इसके तेल के औषधीय फायदे

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com