आखिर क्या कारण हैं कि महिलाएं यहां आकर टांग देती हैं अपनी ब्रा?

By: Ankur Fri, 11 Feb 2022 6:39 PM

आखिर क्या कारण हैं कि महिलाएं यहां आकर टांग देती हैं अपनी ब्रा?

यह दुनिया कई विचित्र चीजों से भरी पड़ी हैं जिसमें कुछ चीजें प्राकृतिक रूप से विचित्र हैं तो कुछ को इंसानों ने विचित्र बना डाला हैं। ऐसी ही एक विचित्र जगह के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे इंसानों ने बनाया हैं और यह महिलाओं की ब्रा की वजह से प्रसिद्द हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं न्यूजीलैंड के कारडोना में स्थित ब्रा वाली फेंस (Central Otago cardona) के बारे में जहां जाकर महिलाएं अपनी पहनी हुई ब्रा खोलकर टांग देती है। यह जगह महिलाओं के इनरवियर की वजह से दुनियाभर में मशहूर है। आप सभी को बता दें कि अब यह देश के प्रमुख ट्यूरिस्ट डेस्टिनेशन में से एक बन गया है और इधर से गुजरने वाले लोग यहां जरूर आते हैं।

जी दरअसल कहा जाता है जब महिलाएं यहां ऐसा करती हैं तो फोटो भी क्लिक भी करवाती हैं और उनके कैप्शन से पता चलता है कि वो आजादी के प्रतीक के तौर पर भी ऐसा करती हैं। इसी के साथ यहां ब्रेस्ट कैंसर को लेकर भी महिलाएं ऐसा करती हैं, क्योंकि यहां ब्रेस्ट कैंसर को लेकर भी डोनेशन लिया जाता है और इस डोनेशन को ब्रेस्ट कैंसर वेलफेयर के लिए इस्तेमाल में लिया जाता है। वहीं जिस संपत्ति पर यह फेंस बनी है, इनके मालिक भी ब्रेस्ट कैंसर के लिए काम करते हैं।

इसी के साथ ही अब कुछ कहानियां यह भी प्रचलित हो रही हैं कि जो महिलाएं यहां अपनी ब्रा टांगती हैं, उन्हें अपना मनपंसद लाइफ पार्टनर मिलता है। इसी के चलते काफी महिलाएं ऐसा कर रही हैं। आप सभी को बता दें कि एक न्यूजीलैंड की वेबसाइट के अनुसार, यहां क्रिसमस 1998 से न्यू ईयर 1999 के बीच चार ब्रा दिखाई दी थी। वहीं इसके बाद इसकी काफी चर्चा हुई और बाद में फरवरी में यहां ब्रा की संख्या बढ़ गई और 60 से ज्यादा हो गई। इसके बाद ये संख्या बढ़ती गई।

ये भी पढ़े :

# VIDEO : नागिन को पाने के लिए दो सांपों में हुई भयंकर लड़ाई, 5 घंटे तक चली जंग, जानें किस हुई जीत

# क्या हिंदुस्तान की अंतिम दुकान के बारे में जानते हैं आप जिसके बाद ही शुरू हो जाती हैं चीन की सीमा

# नेपाल राजपरिवार के लोग नहीं कर सकते इस मंदिर में पूजा, दर्शन मात्र से हो जाएगी मौत!

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com