वीरू ने खोला पाक के खिलाफ जीत का राज! राहुल ने धोनी के लिए कहा, मैक्सवेल को वार्नर पर भरोसा

By: RajeshM Tue, 19 Oct 2021 9:24 PM

वीरू ने खोला पाक के खिलाफ जीत का राज! राहुल ने धोनी के लिए कहा, मैक्सवेल को वार्नर पर भरोसा

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने विश्व कप में भारत की पाकिस्तान के खिलाफ लगातार जीत को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि भारतीय टीम हर बार पाकिस्तान को मात देने में कैसे सक्षम रहती है। भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जाएगा। दरअसल एक पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने कहा था कि इस बार इतिहास बदल जाएगा। इसका जवाब देते हुए सहवाग ने एबीपी न्यूज से कहा कि अगर मैं 2003 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप के बारे में बात करूं तो हम कम दबाव में थे क्योंकि हमारी पोजिशन पाकिस्तान से अच्छी थी।

मेरी राय ये है कि हम कभी भी बड़े-बड़े बयान नहीं देते हैं। वहीं पाकिस्तान की तरफ से हमेशा काफी बड़ी-बड़ी बातें की जाती हैं जैसा उस एंकर ने कहा कि इस बार हम तारीख बदल देंगे। भारत कभी भी ये चीजें नहीं कहता है क्योंकि उनकी तैयारी काफी अच्छी होती है। जब आप अच्छी तैयारी के साथ जाते हैं तो फिर आपको पता होता है कि रिजल्ट क्या रहने वाला है। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान विश्व कप के इतिहास में आज तक भारत के खिलाफ जीत का स्वाद नहीं चख पाया। भारत ने पाकिस्तान को वनडे विश्व कप में 7 और टी20 विश्व कप में 5 बार शिकस्त दी है।

t20 world cup,virender sehwag,lokesh rahul,glenn maxwell,david warner,ms dhoni,sports news in hindi ,टी20 विश्व कप, वीरेंद्र सहवाग, लोकेश राहुल, ग्लेन मैक्सवेल, डेविड वार्नर, एमएस धोनी, हिन्दी में खेल समाचार

जब वे कप्तान थे तब भी हम उन्हें मेंटर की तरह देखते थे : राहुल

आईपीएल-14 में पंजाब किंग्स के लिए रनों की बरसात करने वाले कप्तान व दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की जबरदस्त फॉर्म जारी है। उन्होंने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप के अभ्यास मैच में इंग्लैंड के खिलाफ अर्धशतक उड़ा विपक्षी टीमों की नींद उड़ा दी है। राहुल दिग्गज विकेटकीपर कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को मेंटर बनाने जाने से काफी खुश हैं। उन्होंने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि निश्चित तौर पर धोनी की टीम में वापसी से बहुत अच्छा लग रहा है क्योंकि हम उनकी अगुवाई में खेले हैं और जब वे हमारे कप्तान थे तब भी हम उन्हें एक मेंटर की तरह देखते थे।

हमें उनका ड्रेसिंग रूम में होना अच्छा लगता था। उनकी उपस्थिति से बनने वाली शांति की भावना हमें पसंद है। हम सभी मदद के लिए उनकी तरफ देखते थे। उनका यहां होना शानदार है। हमने पहले दो से तीन दिन उनके साथ बिताने का पूरा आनंद लिया। मैं उनसे क्रिकेट, कप्तानी और क्रिकेट से जुड़े हर पहलू के बारे में सीख लेना चाहता हूं।


t20 world cup,virender sehwag,lokesh rahul,glenn maxwell,david warner,ms dhoni,sports news in hindi ,टी20 विश्व कप, वीरेंद्र सहवाग, लोकेश राहुल, ग्लेन मैक्सवेल, डेविड वार्नर, एमएस धोनी, हिन्दी में खेल समाचार

तीनों फॉर्मेट के सुपरस्टार हैं वार्नर : मैक्सवेल

ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि डेविड वार्नर की क्षमता पर संदेह करना बिल्कुल सही नहीं है और उन्हें विश्वास है कि यह स्टार सलामी बल्लेबाज टी20 विश्व कप के दौरान फॉर्म में वापसी करने में सफल रहेगा। ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार मैक्सवेल ने कहा कि यदि आप वार्नर की क्षमता पर संदेह करते हैं तो यह कतई सही नहीं है। वे जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे। वे तीनों फॉर्मेट के सुपरस्टार हैं। उन्होंने ढेर सारे रन बनाए हैं। उनकी गणना खेल के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में होगी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में दुर्भाग्य से मार्टिन गुप्टिल ने वार्नर का शानदार कैच ले लिया। लगता है कि गुप्टिल हमारे खिलाफ ही ऐसा क्षेत्ररक्षण करते हैं। उल्लेखनीय है कि वार्नर खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच को भी भरोसा है कि वार्नर जल्द ही पुराने तेवर में नजर आएंगे। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करने वाले मैक्सवेल का मानना है कि साथी ऑलराउंडर मिशेल मार्श विश्व कप में बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

ये भी पढ़े :

# T20 WC : स्कॉटलैंड की दूसरी जीत, इनका पहला मैच खेलना मुश्किल, भुवी की जगह इन्हें चाहते हैं ये

# बालों की खूबसूरती और मजबूती के लिए आजमाए ये 7 होममेड हेयर पैक

# शर्लिन के खिलाफ 50 करोड़ की मानहानि का केस, विशाल ने इसलिए छोड़ा था इंडियन आइडल-12, विक्की कौशल...

# सर्दियों में बेहद जरूरी हैं मॉइस्चराइजर, ऑयली स्किन के लिए घर पर ही बनाएं इन 5 तरीकों से

# कहीं आप भी तो नहीं करते हेडफोन और ईयरफोन का अधिक इस्तेमाल, नुकसान जान बढ़ जाएगी चिंता

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए क्रिकेट और खेल से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com