IPL-14 : अक्षर पटेल ने दिया यह बयान, बिशप ने धोनी के लिए कहा, धवन-पृथ्वी का मस्तीभरा Video

By: RajeshM Sun, 19 Sept 2021 8:39 PM

IPL-14 : अक्षर पटेल ने दिया यह बयान, बिशप ने धोनी के लिए कहा, धवन-पृथ्वी का मस्तीभरा Video

दिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल आईपीएल-14 के दूसरे फेज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अक्षर का मानना है कि दिल्लीे को यूएई में नए सिरे से शुरुआत करनी होगी। दिल्ली ने अब तक खेले आठ में से छह मुकाबले जीते हैं और वह शीर्ष पर काबिज है। अक्षर ने कहा कि जब यह घोषणा की गई थी कि आयोजन यूएई में किया जाएगा तो मैंने यहां पर अपने पिछले प्रदर्शन के बारे में सोचा। हमारे पास आईपीएल-13 की खुशनुमा यादें हैं जिसमें हम पहली बार फाइनल में पहुंचे थे। हम उस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे और उम्मीद करते हैं कि इस सत्र में फाइनल में एक कदम और आगे बढ़ेंगे।

अक्षर ने इंग्लैंड और यूएई के मौसम में अंतर की बात करते हुए कहा कि जहां तक मौसम की बात है तो दोनों जगह में दिन-रात का अंतर है। इंग्लैंड में बहुत ठंडा था और यहां हम गर्मी के अनुकूल होने की कोशिश कर रहे हैं। क्वारंटाइन के दौरान हम कमरों की बालकनी में खड़े हुए तो हमें गर्मी का अंदाजा हो गया लेकिन जब हमने नेट पर अभ्यास करना शुरू किया तो मौसम का सही अंदाजा हुआ। हम अगले 2-3 दिन में इन परिस्थितियों के आदी हो जाएंगे।


ipl-14,indian premier league,delhi capitals,axar patel,ian bishop,ms dhoni,shikhar dhawan,prithvi shaw,entertainment news in hindi ,आईपीएल-14, इंडियन प्रीमियर लीग, दिल्ली कैपिटल्स, अक्षर पटेल, इयान बिशप, एमएस धोनी, शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

धोनी को लेनी होगी ज्यादा जिम्मेदारी : बिशप

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज व कमेंटेटर इयान बिशप का मानना है कि यूएई की सरजमीं पर अगर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को धमाकेदार प्रदर्शन करना है तो टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ज्यादा जिम्मेदारी के साथ खेलना होगा। बिशप ने कहा कि खिलाड़ियों की चोटों को देखते हुए धोनी को खुद को तैयार रखना चाहिए। फाफ डु प्लेसिस और सैम करन अगर नहीं खेलते हैं और ड्वेन ब्रावो भी पूरी तरह फिट नहीं होते हैं तो फिर धोनी को ज्यादा जिम्मेदारी लेनी होगी। कई खिलाड़ियों की उम्र दूसरी टीमों की अपेक्षा ज्यादा है, लेकिन अच्छी बात ये है कि धोनी इसे बहुत शानदार तरीके से समझते हैं और पिछले चरण में हमने देखा था कि उन्होंने उसी हिसाब से बल्लेबाजी क्रम में भी फेरबदल किए थे। चेन्नई ने 7 में से 5 मैच जीते हैं।


ipl-14,indian premier league,delhi capitals,axar patel,ian bishop,ms dhoni,shikhar dhawan,prithvi shaw,entertainment news in hindi ,आईपीएल-14, इंडियन प्रीमियर लीग, दिल्ली कैपिटल्स, अक्षर पटेल, इयान बिशप, एमएस धोनी, शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

धवन-पृथ्वी ने साथ निभाना साथिया के सीन को किया रिक्रिएट

दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दोनों ने स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक साथ निभाना साथिया के एक सीन को रिक्रिएट किया है। धवन ने छोटी सास कोकिला मोदी और पृथ्वी ने मोदी भवन की नौकरानी मणि की एक्टिंग की है। पृथ्वी खाने की प्लेट लेकर चल रहे हैं। धवन उन्हें रोककर पूछते हैं, ‘मणि क्या कर रही हो।’ जवाब में पृथ्वी कहते हैं, ‘सब्जी बनाने जा रही हूं।’ धवन कहते हैं, ‘आज सब्जी नहीं बनेगी। आज पोहे बनेंगे। क्या समझी?’ पृथ्वी कहते हैं, ‘पोहे बनेंगे।’ धवन कहते हैं, ‘निकालो पोहे।’ इस दौरान दोनों डायलॉग बोलने के साथ-साथ डांस भी करते हैं। धवन ने कैप्शन में लिखा, ‘आज सब्जी नहीं पोहे बनेंगे।’ धवन व पृथ्वी ने आईपीएल-13 की शुरुआत से पहले भी कुछ ऐसी ही मस्ती की थी। वे ‘अपुन बोला तू मेरी लैला’ गाने पर झूमते दिखे थे।

ये भी पढ़े :

# ऐश्वर्या राय ने शेयर किया इस फिल्म का Poster, फिर साथ दिखेंगे कृति-राजकुमार, रुबिना ने दिखाया नखरा!

# दीपिका के सवाल पर रणवीर का मजेदार जवाब, जूही ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा, कंगना ने किया पलटवार

# दलित नेता चरणजीत चन्नी होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री, राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे

# बॉबी को बेटे आर्यमान की याद आई तो..., देखें-इमरान का गजब बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, साथ दिखेंगे शाहरुख-तापसी!

# आहना कुमरा ने बिकिनी में लगाया Hotness का तड़का, वायरल हुईं तस्वीरें

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए क्रिकेट और खेल से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com