अभी तक नहीं मिला अलवर की मूकबधिर बेटी को न्याय, अब खून से पत्र लिखेंगे बीजेपी के कार्यकर्ता

By: Ankur Tue, 08 Feb 2022 12:29:36

अभी तक नहीं मिला अलवर की मूकबधिर बेटी को न्याय, अब खून से पत्र लिखेंगे बीजेपी के कार्यकर्ता

राजस्थान के अलवर में 11 जनवरी को तिजारा फाटक पुलिया के पास एक मूकबधिर नाबालिक लहू-लुहान पड़ी मिली थी जिसके प्राइवेट पार्ट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त थे। लेकिन अभी तक उसे न्याय नहीं मिल पाया हैं जबकि पुलिस की जांच पूरी हो चुकी है। एफएसएल की रिपोर्ट भी आ चुकी है। लेकिन खुलासा नहीं किया गया। अब सरकार व पुलिस दोनों चुप हैं। इस मामले में अब नाबालिग को न्याय दिलाने के लिए भाजपा एक्टिव मोड़ में आ चुकी हैं और बीजेपी के ब्लॉक व गांवों के कार्यकर्ता इसके लिए अब खून से पत्र लिखेंगे।

इसकी शुरुआत अलवर से हो चुकी है। उसे अब गांव-गांव ले जाकर सरकार पर दबाव बनाने की तैयारी है। ताकि सरकार यह बता सके कि आखिर नाबालिग से क्या घटना घटी। जिसका पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर सकी है। जबकि पूरे प्रदेश में नाबालिग के मामले में विरोध हुआ है। कलेक्टर-एसपी को भी जनता ने घेरा है। फिर भी पुलिस चुप है।

भाजपा के कार्यकर्ता व पूर्व युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष जले सिंह ने बताया कि कार्यकर्ता खून से पत्र लिखेंगे। उस पर गांव के लोग हस्ताक्षर करेंगे। असल में अलवर में पुलिया पर मिली नाबालिग की बड़ी घटना के बारे में सबको पता है। यह भी मालूम है कि इस मामले को दबाया गया है। पहले पुलिस ने रेप बताया बाद में एक्सीडेंट बताने का प्रयास किया। जब जनता का विरोध बढ़ा तो चुप्पी साध ली। जबकि अलवर से जयपुर व दिल्ली तक जनता ने विरोध जताया है।

ये भी पढ़े :

# हाईकोर्ट पहुंचा RJS प्री 2021 परीक्षा का मामला, सात सवालों पर बना हुआ असमंजस, उठाई प्रारंभिक परीक्षा निरस्त करने की मांग

# कांग्रेस चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों पर जताई नाराजगी, कहा- फील्ड में नहीं हो रहा सरकार के कामों का प्रचार

# REET लेवल-2 रद्द करने को लेकर बेनीवाल ने किया गहलोत पर हमला, कहा- सरकार निकाल रही CBI जांच से बचने का रास्ता

# राजनीतिक नियुक्तियों में देरी पर एक बार फिर बोले सचिन पायलट, उठाई कार्यकर्ताओं को मान सम्मान देने की बात

# देश में 67,597 नए मरीज मिले, पिछले 24 घंटे में कोरोना से 1188 ने गंवाई जान

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com