ट्रिपल लेयर सुरक्षा के बीच होगी कटरीना-विक्की की शादी, 125 VIP के लिए 40 लग्जरी गाड़ी, 5 स्टार होटल ताज और ओबेरॉय भी बुक

By: Ankur Sun, 14 Nov 2021 09:02 AM

ट्रिपल लेयर सुरक्षा के बीच होगी कटरीना-विक्की की शादी, 125 VIP के लिए 40 लग्जरी गाड़ी, 5 स्टार होटल ताज और ओबेरॉय भी बुक

सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी होने की बात कही जा रही हैं जिसकी तैयारियां जोर-शोर से देखने को मिल रही हैं। शादी में करीब 125 सेलिब्रिटी आने वाले हैं जिन्हें लाने, ले जाने के लिए एक ट्रेवल कंपनी से करीब 40 लग्जरी गाड़ी की डिमांड की गई है। इसमें ऑडी, रेंज रोवर सहित वैनिटी वैन भी शामिल है। VIP के लिए चौथ माता ट्रस्ट और होटल शिवप्रिया पैलेस में 42 कमरों की बुकिंग के बाद अब सवाई माधोपुर रणथंभौर रोड स्थित पांच सितारा होटल ताज और द ओबेरॉय भी मेहमानों के लिए बुक किए गए हैं। सभी स्पेशल गेस्ट के लिए ट्रिपल लेयर सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। इसमें पहली लेयर में राजस्थान पुलिस के जवान, दूसरी लेयर में सिक्स सेंस कंपनी के सिक्योरिटी व तीसरी लेयर में सेलिब्रिटियों के बॉडीगार्ड और बाउंसर मौजूद रहेंगे।

होटल रीजेंटा वन्य महल के रिसेप्शन मैनेजर शुआउद्दीन खान ने बताया कि जंगल सफारी बुकिंग के लिए बातचीत जारी है। एक या दो दिन में इसकी डील फाइनल हो जाएगी। इवेंट कंपनियों को बजट की वजह से थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रणथंभौर में कम बजट वाले होटल टाइगर सफारी और शादी के सीजन के चलते पहले से ही बुक किए जा चुके हैं। फिलहाल इवेंट कंपनियों की ओर से होटलों की तलाश की जा रही है।

इवेंट कंपनियों की ओर से होटल रीजेंसी और सवाई विलास के लिए बातचीत चल रही है। होटल रीजेंसी के 60 कमरों को बुक करने की बात भी सामने आ रही है। होटल प्रबंधन इस बारे में कुछ कहने से बच रहा है। इसके पीछे होटल प्रबंधन अपने गेस्ट की प्राइवेसी को कारण बता रहे हैं। विक्की-कटरीना के मैनेजर और इंवेंट कंपनियां इसके लिए जल्द ही प्रशासन, पुलिस और शादी से जुड़े कैटरिंग, सिक्योरिटी के बीच एक मीटिंग का आयोजन करने वाले है।

ये भी पढ़े :

# Petrol Diesel Price 14 November 2021: पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी, जानें सस्ता हुआ या महंगा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com