अजमेर में सामने आया न्यूड वीडियो कॉल से सेक्सटॉर्शन का मामला, वायरल करने के नाम पर हड़पे 1.80 लाख रुपए

By: Ankur Mon, 28 Feb 2022 3:40 PM

अजमेर में सामने आया न्यूड वीडियो कॉल से सेक्सटॉर्शन का मामला, वायरल करने के नाम पर हड़पे 1.80 लाख रुपए

राजस्थान के अजमेर से न्यूड वीडियो कॉल से सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आया हैं जहां वीडियो कॉल के दौरान युवती नग्न थी जिसने वीडियो बना लिया और उसके बाद इसे वायरल करने की धमकी देते हुए युवक को ब्लैकमेल करते हुए सेक्सटॉर्शन के 1.80 लाख रुपए हड़प लिए। चौरसियावास रोड़, अजमेर निवासी एक युवक ने क्रिश्चयन गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं. युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की दी है। पुलिस ने जांच उपनिरीक्षक बुध्दाराम को सौंपी है। लड़की व गैंग ने मिलकर युअक से कई बार में 1,80,100 रुपए हड़प लिए।

रिपोर्ट में बताया गया है कि 24 फरवरी 2022 को खुशी वर्मा नाम की लड़की से एक ऐप के जरिए कॉन्टेक्ट हुआ। उसके मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क किया। फोन पर बात करने के बाद वीडियो कॉल की सहमति बनी। वीडियो कॉल के शुरू होते लड़की बिना कपड़ों के थी। उसने वीडियो रिकॉर्ड करना भी शुरू कर दिया। बाद में वीडियो फेसबुक एवं मित्रों को वायरल करने की धमकी दी। ऐसा न करने की रिक्वेस्ट की तो उसने उससे रुपए मांगे। पहली बार 5100 रुपए की मांग की तो उसके बैंक अकाउंट में पेटीएम के माध्यम से ट्रांसफर कर दिए।

इसके कुछ समय बाद ही उस लड़की और उसके साथी का दुबारा फोन आया। 10 हजार रुपए मांगे। ऐसे करके धीरे-धीरे उन्होंने पूरी रात में 1,30,100 रुपए ले लिए। आरोपी लगातार उसे नग्नावस्था वाले वीडियो फेसबुक एवं अन्य माध्यमों पर वायरल करने की धमकी देते रहे। इसके बाद अगले दिन सुबह फोन आया और एक नम्बर दिया। यह भी बताया कि उसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसके बाद फिर 51500 रुपए की मांग की। इस पर 50 हजार फिर ट्रांसफर किए। इस तरह उस लड़की व गैंग ने मिलकर 1,80,100 रुपए हड़प लिए। अत: मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़े :

# मध्यप्रदेश : 6 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद निकला बोरवेल में गिरा बच्चा, 2 घंटे पहले ही हो चुकी थी मौत

# पिछले दो दिन गुपचुप तरीके से बीकानेर में ही थे 'आप' के मुख्यमंत्री फेस भगवंत मान, यहीं हो सकती हैं बाड़ेबंदी!

# अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से की देशभर में पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने की मांग, राजस्थान के इस बजट में हुई थी घोषणा

# विभिन्न राज्यों के चुनावी नतीजों से पहले राजस्थान में एक बार फिर सकती हैं कांग्रेस के विधायक उम्मीदवारों की बाड़ेबंदी!

# देर रात जारी हुई REET लेवल-1 की कटऑफ, मार्च तक मिल सकती है 15500 पदों पर नियुक्ति

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com