राजधानी में बढ़ रहे बदमाशों के हौसले, गोली मारकर लूटा 8 लाख रुपए से भरा बैग

By: Ankur Mon, 12 Apr 2021 12:56 PM

राजधानी में बढ़ रहे बदमाशों के हौसले, गोली मारकर लूटा 8 लाख रुपए से भरा बैग

राजधानी जयपुर में बढ़ता अपराध आमजन की चिंता बढ़ा रहा हैं। यहां लगातार बदमाशों के बुलंद हौसले देखा जा रहे हैं जो वारदात को अंजाम देने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। इसका एक मामला सामने आया रविवार रात को श्याम नगर इलाके से जहां रात करीब 9:30 बजे दो बाइक सवार बदमाश कोल्ड कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर के पैर में गोली मारकर 8 लाख रुपए से भरा बैग लूटकर भाग गए। फायरिंग की घटना होने के बाद मौके पर एकत्रित स्थानीय लोगों ने घायल श्यामनगर रानी सती नगर निवासी विपुल गर्ग को निजी कार से हॉस्पिटल पहुंचाया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची श्याम नगर थाना पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, लेकिन देर रात तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई।

डीसीपी साउथ हरेंद्र महावर ने बताया कि एसीपी भोपाल सिंह और थानाधिकारी संतरा मीणा के नेतृत्व में गठित टीमें सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। फायरिंग की घटना के आसपास के इलाके में खौफ का माहौल है। पार्षद राजेंद्र अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे।

प्रत्यक्षदर्शी आर्यन ने बताया कि घटना के वक्त वह अपने परिवार के साथ कार में विपुल के पीछे-पीछे आ रहे थे। विपुल ने अपार्टमेंट के बाहर जैसे ही कार रोकी तो उनके पीछे चल रहे बाइक सवार बदमाश ने उन पर फायर कर दिया और बैग लूटकर भागने लगे। आर्य ने कार से बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन एक बदमाश ने आर्यन की तरफ फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली सड़क की तरफ चली। उसके बाद उन्होंने विपुल को कार से हॉस्पिटल पहुंचाया। विपुल ने एक कोल्ड ड्रिंक कंपनी की फ्रेंचाइजी ले रखी है, जिसका डिपो अजमेर रोड पर है।

ये भी पढ़े :

# जयपुर : गंदे पानी के गढ्ढे में पड़ा मिला तीन दिन से लापता 11 वर्षीय बच्चे का शव, हत्या या हादसा

# बाड़मेर : बाइक स्लिप होने से तीन युवकों की हुई मौत, एक घंटे पहले ही पुलिस ने काटा था हेलमेट का चालान

# RTE के दायरे से बाहर हुई नर्सरी, एलकेजी और यूकेजी, 16 अप्रैल से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

# 9वीं व 11वीं के लिए महंगा हुआ परीक्षा देना, 10 की जगह देना होगा 25 रुपए शुल्क

# वैक्सीन की किल्लत के चलते रविवार को धीमा हुआ राजस्थान में टीकाकरण, हनुमानगढ़ रहा सबसे नीचे

Tags :
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com