यामी को यह बीमारी स्वीकार करने में वर्षों लग गए, नए साल का जश्न मनाने चले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

By: RajeshM Mon, 27 Dec 2021 4:56 PM

यामी को यह बीमारी स्वीकार करने में वर्षों लग गए, नए साल का जश्न मनाने चले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

एक्ट्रेस यामी गौतम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने फैंस के लिए खुद से जुड़ी जानकारियां साझा करती रहती हैं। यामी एक गंभीर लाइलाज बीमारी से जूझ रही हैं। कुछ समय पहले यामी ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि उनके केराटोसिस पिलारिस नामक त्वचा की बीमारी है। अब यामी ने इस पोस्ट के बारे में इंटरव्यू में भी बात की है। यामी बचपन से इस बीमारी से ग्रस्त हैं। अब उन्होंने इस डर को स्वीकार कर लिया है। यामी ने बताया कि जब लोग मुझे शूट पर देखते थे, तो वे इस बारे में बात करते थे कि इसे कैसे एयरब्रश या छुपाया जाना चाहिए।

इससे मेरे ऊपर गहरा असर पड़ा और यह बीमारी स्वीकार करने में मुझे वर्षों लग गए। जब से मैंने बीमारी के बारे में पोस्ट लिखी है, तब से थोड़ा आजाद महसूस कर रही हूं। यह पोस्ट लिखने और इस बीमारी को स्वीकार करने तक का सफर बहुत ही चुनौतीपूर्ण रहा। यामी ने इसी साल हिमाचल प्रदेश में निर्देशक आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए थे। यामी आखिरी बार ‘भूत पुलिस’ फिल्म में दिखी थीं। अब वे अनिरुद्ध रॉय चौधरी की ‘लॉस्ट’ में नजर आएंगी। यामी की पहली फिल्म आयुष्मान खुराना के साथ विक्की डोनर थी।


yami gautam,deepika padukone,ranveer singh,bollywood news in hindi ,यामी गौतम, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई दीपिका-रणवीर की जोड़ी

अभिनेता रणवीर सिंह को हाल ही में पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ न्यू ईयर वेकेशन के लिए जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे। इस दौरान रणवीर और दीपिका काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में दिखे। इस एयरपोर्ट लुक से रणवीर और दीपिका ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इस दौरान जहां रणवीर हैट, ब्राउन लैदर जैकेट, व्हाइट हाईनेक टी-शर्ट व जीन्स में नजर आए वहीं दीपिका व्हाइट टॉप और बलून पैंट के साथ ब्राउन बूट्स में दिखीं। दीपिका-रणवीर की ये फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। हाल ही में रणवीर-दीपिका की फिल्म 83 रिलीज हुई है।

ये भी पढ़े :

# बनाना चाहते हैं नरम और फूली हुई रोटियां, आजमाए ये आसान टिप्स

# VIDEO : सिर पर उल्टा खड़ा कर, बिना हाथ पकड़े 53 सेकेंड में चढ़ गए 100 सीढ़ियां!

# VIDEO : Maggi के साथ शख्स ने किया ऐसा एक्सपेरिमेंट जिसे देखकर ही आने लगेगी घिन!

# एक्सीडेंटल क्लेम उठाने के लिए बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर करी पिता की हत्या, कुछ महीनों पहले ही कराया था बिमा

# 2 दिन तक कार का पीछा करती रही 20 हज़ार मधुमक्खियां! कारण कर देगा आपको भी हैरान

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com