Oops Moment का शिकार हुईं Urfi Javed, लिखा- इसे अब बड़ा मुद्दा ना बनाएं, देखने के लिए ऐसा कुछ नहीं जो...

By: Pinki Wed, 27 Apr 2022 1:01:10

Oops Moment का शिकार हुईं Urfi Javed, लिखा- इसे अब बड़ा मुद्दा ना बनाएं, देखने के लिए ऐसा कुछ नहीं जो...

फैशन डीवा उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट (Urfi Javed oops moment) का शिकार हो गई है। दरअसल, उर्फी के कपड़े अतरंगी और यूनिक होने के साथ बेहद बोल्ड और रिवीलिंग भी होते हैं। लेकिन इस बार उर्फी काफी सिजलिंग ड्रेस में नजर आईं और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

उर्फी जावेद व्हाइट कलर की रिवीलिंग थाई हाई स्लिट स्कर्ट में रेस्टोरेंट पहुंची थीं। इसे उन्होंने ब्लॉक्स स्टाइल के पीसेस को जोड़कर बनी रिवीलिंग टॉप के साथ टीम अप किया था। उर्फी को देखते ही पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद करना शुरू कर दिया। पैपराजी को पोज देते हुए उर्फी जैसे ही सीढ़ियां चढ़ती हैं तो वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

urfi javed oops moment,urfi javed,urfi javed news,urfi javed dress,entertainment

ऊप्स मोमेंट का शिकार होने के बाद अब उर्फी का बयान सामने आया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक वायरल वीडियो शेयर करके कैप्शन लिखा, 'आज थोड़ा वॉर्डरोब मालफंक्शन हो गया। इसे अब बड़ा मुद्दा ना बनाएं। इस तरह की चीजें होती रहती हैं। देखने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं है जो पहले से ही दुनिया में नहीं है।' इस बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस में उर्फी के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बहुत कम समय में ही फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं। फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसी वजह से टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं।

ये भी पढ़े :

# KGF Chapter 2 Collection Day 13: 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए पूरी तरह तैयार केजीएफ 2, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com