ट्विंकल ने काजोल को बताया, खुद उठाती हैं बच्चों का खर्चा, अर्जुन ने ऐसे किया पिता बोनी कपूर का स्वागत

By: RajeshM Wed, 01 Dec 2021 9:05 PM

ट्विंकल ने काजोल को बताया, खुद उठाती हैं बच्चों का खर्चा, अर्जुन ने ऐसे किया पिता बोनी कपूर का स्वागत

एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। उनकी पहचान एक लेखिका के रूप में भी है। ट्विंकल इन दिनों ट्वीक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर सेलिब्रिटीज के इंटरव्यू भी करती हैं। इस शो में ट्विंकल की लेटेस्ट मेहमान थीं अभिनेता अजय देवगन की पत्नी एक्ट्रेस काजोल। उनके साथ ट्विंकल ने मजेदार बातचीत की। बातों-बातों में ही ट्विंकल ने काजोल को बताया कि वे अपने बच्चों का खर्चा खुद उठाती हैं। अक्षय से कोई मदद नहीं लेतीं। ट्विंकल ने इसके पीछे दिलचस्प वजह बताई।

ट्विंकल का कहना है कि वे बच्चों को कह सकती हैं कि तुम पढ़े-लिखे हो तो सिर्फ मेरी वजह से। इस पर काजोल ने भी बताया कि वे ऑनलाइन बिल्स भरती हैं जबकि अजय ऑफलाइन बिल्स का पेमेंट करते हैं। जहां तक बच्चों की पढ़ाई का सवाल है तो दोनों मिल जुलकर ध्यान रखते हैं। उल्लेखनीय है कि अक्षय ने हाल ही अजय के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर बधाई देते हुए उनकी दोस्ती का भी जिक्र किया था।


twinkle khanna,kajol,boney kapoor,arjun kapoor,bollywood news in hindi ,ट्विंकल खन्ना, काजोल, बोनी कपूर, अर्जनु कपूर, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, अर्जुन के साथ बेटियों ने भी दी बधाई

फिल्ममेकर बोनी कपूर ने अपने फैंस से जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। हालांकि उनके बेटे अर्जुन कपूर को लगता है कि उनके पापा ने अपने बच्चों पर नजर रखने के लिए सोशल मीडिया अकाउंट खोला है। अर्जुन ने पापा का फनी अंदाज में स्वागत किया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेते हुए अर्जुन ने इसकी अनाउंसमेंट की है। अर्जुन लिखते हैं, तो यह हुआ है, पापा फाइनली इंस्टाग्राम पर हैं ताकि वे अपने बच्चों को ट्रैक कर सकें और दुनिया को अपनी फैशनेबल साइड दिखा सकें।

इस बीच, बोनी की बेटियों जाह्नवी व खुशी ने भी पापा का वेलकम करते हुए सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की है। जाह्नवी पापा संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखती हैं, Hi Papa साथ ही हार्ट इमोजी संग उनको वेलकम कहती हैं। खुशी पापा को इंस्टा प्रो डिक्लेयर करते हुए उनका स्वागत करती हैं। बोनी ने करियर की शुरुआत मुगल ए आजम फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी।

ये भी पढ़े :

# अनोखा ऊंट जिसकी डाइट पर हर महीने होता हैं 15 हजार रुपए का खर्चा, गर्मी के दिनों में चलता है उसके AC, रोज पीता है घी और दूध

# बॉयफ्रेंड का अटेंशन पाने के लिए लड़की ने रचा डाली अपनी झूठी शादी! फूंक दिए लाखों रूपये

# फूड चैलेंज के चक्कर में शख्स ने पार की हद, 24 मिनट में खा लिए इतने बर्गर जो सोच से भी परे

# क्या अब रोबोट भी पैदा कर सकेंगे बच्चे? जानें इसके पीछे की सच्चाई

# चैनल को हटाना पड़ गया KBC-13 का प्रोमो, जया को बिग बी से है ये शिकायत, अमिताभ ने फैशन पर ली चुटकी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com