'द कपिल शर्मा शो' की अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती को हुआ कोरोना, पोस्ट लिखकर दी जानकारी

By: Pinki Tue, 04 Jan 2022 7:56 PM

'द कपिल शर्मा शो' की अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती को हुआ कोरोना, पोस्ट लिखकर दी जानकारी

मनोरंजन जगत में अब तक कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। टीवी-बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर, दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले अर्जुन कपूर, मृणाल ठाकुर अमृता अरोड़ा और करीना कपूर खान, महीप कपूर और सीमा खान समेत कई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हुए हैं। वहीं, अब ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की ‘भूरी’ यानी सुमोना चक्रवर्ती भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद सुमोना चक्रवर्ती ने दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है।

the kapil sharma show,sumona chakravarti,sumona chakravarti test covid positive,tv gossips

सुमोना ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'मैं मध्यम लक्षणों के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं। मैं फिलहाल घर पर क्वारंटीन हूं। मैं पिछले हफ्ते जिन भी लोगों के संपर्क में आई हूं, उन सभी से निवेदन करूंगी कि कृपया वह अपना टेस्ट जरूर कराएं। धन्यवाद।' एक्ट्रेस का यह पोस्ट देखने के बाद उनके फैन उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

इससे पहले हाल ही में कपिल शर्मा ने शो की शूटिंग रोकने का फैसला लिया था। दिसंबर के अंत में द कपिल शर्मा शो के मेकर्स ने ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे को देखते हुए शो की शूटिंग पर एक हफ्ते के लिए ब्रेक लगा दिया था। मीडिया से बातचीत में शो की जज अर्चना पूरण सिंह ने इस बात की जानकारी दी थी और शो की शूटिंग पर एक हफ्ते के लिए ब्रेक लगाने की बात कही।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com