सुशांत-श्रद्धा की फिल्म ‘छिछोरे’ इस दिन चीन में होगी रिलीज, सुशांत के बर्थडे पर उनकी मां के साथ दिखीं शहनाज!

By: RajeshM Wed, 15 Dec 2021 7:32 PM

सुशांत-श्रद्धा की फिल्म ‘छिछोरे’ इस दिन चीन में होगी रिलीज, सुशांत के बर्थडे पर उनकी मां के साथ दिखीं शहनाज!

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पिछले साल 14 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया। फैंस आज तक इस सदमे से नहीं उबरे हैं। बहरहाल साल 2019 में आई सुशांत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ जल्द ही चीन में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म 7 जनवरी को चीन के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म को करीब 11000 स्क्रीन्स दी गई है। नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने भारत में 150.36 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। छिछोरे 6 सितंबर 2019 को रिलीज हुई थी।

फिल्म को कुछ ही महीनों के बाद चीन में रिलीज किया जाना प्रस्तावित था, लेकिन कोविड-19 लॉकडाउन की वजह से प्लान को पोस्टपोन करना पड़ा। साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी यह फिल्म 50 करोड़ के बजट में बनी थी और 150 करोड़ के बिजनेस के साथ सुपरहिट रही। माना जा रहा है कि यह चीन में भी अच्छा कमाएगी। यह फिल्म बच्चों पर पढ़ाई और करियर के प्रेशर पर बेस्ड है। छिछोरे को 67वें राष्ट्रीय पुरस्कार में बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला था। इससे पहले नितेश तिवारी की फिल्म दंगल भी चीन में रिलीज की गई थी और उसने वहां 1300 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।


sushant singh rajpoot,sidharth malhotra,chhichhore movie,shehnaaz gill,bollywood news in hindi ,सुशांत सिंह राजपूत, सिद्धार्थ मल्होत्रा, छिछोरे मूवी, शहनाज गिल, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

सिद्धार्थ की मां के साथ बिल्डिंग के नीचे खड़ी थीं शहनाज

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को तीन महीने हो गए हैं, लेकिन अब भी उनके चाहने वाले उन्हें किसी न किसी रूप में याद करते रहते हैं। हाल ही में 12 दिसंबर को सिद्धार्थ के 41वें जन्मदिन पर एक बार फिर उनकी यादें ताजा हो गईं। सेलेब्स से लेकर सिद्धार्थ के फैंस तक ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर शहनाज ने भी इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया था। अब जन्मदिन की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इनमें शहनाज, सिद्धार्थ की जिंदगी के सबसे करीबी शख्स यानी उनकी मां रीता के साथ दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि ये फोटो सिद्धार्थ के बर्थडे की हैं। शहनाज, रीता के साथ एक बिल्डिंग के नीचे खड़ी दिख रही हैं। उन्होंने सफेद और ग्रे कलर का सूट पहना है और चेहरे पर मास्क लगा रखा है। शहनाज काफी धीर-गंभीर लग रही हैं। सिद्धार्थ का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था।

ये भी पढ़े :

# आंध्र प्रदेश में बस नहर में गिरी, 5 महिलाओं सहित 9 लोगों की मौत

# BB-15 : अभिजीत के Kiss मांगने पर गुस्सा हुईं देवोलीना! अरहान बोले, पत्नी और बच्चे के बारे में जानती थीं रश्मि

# ट्रोलर्स पर भड़के फिल्ममेकर करण जौहर, मीडिया को भी दी नसीहत, कहा-मेरा घर कोविड का हॉटस्पॉट नहीं

# शादी का एक माह पूरा होने पर रोमांटिक हुए राजकुमार! सुष्मिता ने 27 साल बाद पिता को काम से कराया गर्व

# Lakhimpur Violence: पत्रकार ने जेल में बंद बेटे पर पूछा सवाल तो भड़के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा, दिया धक्का, अपशब्द भी कहे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com