सनी के गाने ‘मधुबन’ से संत समाज नाराज, बैन करने की मांग, प्रियंका ने ट्रोलर्स को ऐसे दिया करारा जवाब

By: RajeshM Sat, 25 Dec 2021 6:38 PM

सनी के गाने ‘मधुबन’ से संत समाज नाराज, बैन करने की मांग, प्रियंका ने ट्रोलर्स को ऐसे दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस सनी लियोनी का लेटेस्ट गाना 'मधुबन में राधिका नाचे रे…' यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद विवादों से घिर गया है। पहले फैंस ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई थी। अब मथुरा के पुजारियों ने गाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। गायिका कनिका कपूर व गायक अरिंदम चक्रवर्ती की आवाज वाला यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज हुआ था। यह दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार और मीना कुमारी की 1960 में आई फिल्म 'कोहिनूर' के गाने का रिमिक्स है, जिसे मोहम्मद रफी ने गाया था।

गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और बोल मनोज यादव ने लिखे हैं। वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने गाने पर बैन लगाने के साथ सनी के खिलाफ सरकार से कार्रवाई की मांग की है। अगर उनकी दोनों मांगों को नहीं माना गया तो वे अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। सनी ने गाने पर अश्लील डांस कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। अगर सनी के सीन नहीं हटाए जाते हैं और वह माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें देश में नहीं रहने दिया जाएगा।


sunny leone,priyanka chopra,kanika kapoor,matrix movie,bollywood news in hindi ,सनी लियोनी, प्रियंका चोपड़ा, कनिका कपूर, मैट्रिक्स मूवी, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस मूवी में 8-10 मिनट ही है प्रियंका का रोल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस' 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी। प्रियंका को इसमें सती के रोल में देखा गया। प्रियंका का रोल भले ही 8-10 मिनट का था, लेकिन यह काफी असरदार था। हालांकि छोटा रोल होने से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। अब एक इंटरव्यू में प्रियंका ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। प्रियंका ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर कोई भी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट, मैं अपने रोल्स स्क्रीन टाइमिंग को लेकर नहीं चुनती हूं।

साउथ एशियन कम्यूनिटी के कई लोग मेरे से आकर पूछते हैं कि यह तो छोटा सा रोल है, लीडिंग रोल भी नहीं है, फिर तुम इसे क्यों कर रही हो? मैंने उन्हें कहा कि यह द मैट्रिक्स है और मैं इसमें अहम भूमिका निभाती नजर आऊंगी। मैं जब भी बॉलीवुड में रोल्स चुनती थी या चुनती हूं तो मैंने हमेशा उन्हें किरदार के रूप में चुना जो कई बार लीड रोल नहीं रहे। मुझे लगता है कि जो लोग यह कह रहे हैं कि फिल्म में मेरा बहुत छोटा-सा रोल रहा, शायद उनकी सोच छोटी है, इसलिए वे ऐसा कह रहे हैं। मुझे शानदार लोगों के साथ काम करना पसंद है। मैं अपनी सोच को छोटा नहीं रखती हूं।

ये भी पढ़े :

# Omicron का पता लगाने वाली डॉक्टर बोलीं- भारत में तेजी से बढ़ेंगे मामले, लेकिन...

# मैरिज एनिवर्सरी पर गौहर ने पति के लिए लिखी प्यारभरी बातें, शिल्पा ने मसूरी में बच्चों के साथ मनाई क्रिसमस

# करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे का नाम बताओ? 6ठीं कक्षा के पेपर में पूछा गया ये सवाल

# आखिर क्यों छापा गया था जीरो रुपये का नोट, सच्चाई कर देगी आपको भी हैरान

# दूसरी बार मम्मी बनने वाली हैं दिशा वकानी! वायरल हो रही है बेबी बंप वाली तस्वीर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com