श्रद्धा ने शेयर किया अंकिता-विक्की की शादी का कार्ड, पति नील भट्ट की बाहों में खोई हुई दिखीं ऐश्वर्या शर्मा

By: RajeshM Sat, 04 Dec 2021 5:11 PM

श्रद्धा ने शेयर किया अंकिता-विक्की की शादी का कार्ड, पति नील भट्ट की बाहों में खोई हुई दिखीं ऐश्वर्या शर्मा

टीवी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं। फैंस उन्हें शादी के जोड़े में देखने को बेकरार हैं। हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अंकिता की शादी के कार्ड की झलक शेयर की है। आप देख सकते हैं श्रद्धा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस खूबसूरत वेडिंग कार्ड का वीडियो अपलोड किया है। कार्ड पर बाहर रिसीव करने वाले का नाम लिखा है और फिर खोलते ही सुनहरे शब्दों में वेडिंग कपल अंकिता व विक्की का नाम लिखा गया है। इसके अलावा कार्ड के अंदर कुछ मंत्र लिखे भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि हैरान करने वाली बात यह है कि कार्ड से तारीख गायब है।

इसमें सिर्फ 'दिसंबर 2021' लिखा हुआ है। रॉयल ब्ल्यू रंग के इस कार्ड को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा- 'और अब मेरी पसंदीदा लड़की की बारी है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं।' आपको बता दें कि श्रद्धा ने भी 16 नवंबर को दिल्ली के एक नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा नागल के साथ शादी की है। अंकिता और श्रद्धा काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों आए दिन साथ नजर आती हैं।


shraddha arya,neil bhatt,aishwarya sharma,ankita lokhande,vicky jain,entertainment news in hindi ,श्रद्धा आर्या, नील भट्‌ट, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

30 नवंबर को हुई थी गुम है किसी के प्यार में के कलाकार नील व ऐश्वर्या की शादी

स्टार प्लस के मशहूर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के दो लीड कलाकार नील भट्ट व ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में विवाह बंधन में बंधे हैं। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वे शो में देवर और भाभी का किरदार निभाते हैं। इनकी शादी बेहद सादे अंदाज में हुई। अब ऐश्वर्या शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे नील की बाहों में खोई हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही दोनों बेड पर लेटे हुए हैं और कमरे के आस-पास लाइटें लगी हुई हैं।

दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों कोजी होते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ने महरून स्वेटर के संग ब्ल्यू जींस पहनी है वहीं नील ऑफ वाइट स्वेटर के संग ब्ल्यू जींस में दिखे। ऐश्वर्या ने फोटो का कैप्शन लिखा, ‘जरा-जरा।’ दोनों ने 30 नवंबर को उज्जैन में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। गुरुवार को रिसेप्शन पार्टी आयोजित की, जिसमें मशहूर एक्ट्रेस रेखा भी पहुंचीं।

ये भी पढ़े :

# मथुरा में बांके बिहारी के दरबार में पहुंचीं कगना, सारा ने माधुरी के साथ इस गाने पर मिलाई ताल से ताल

# चलती ट्रेन से कूद गई महिला और फिर जो हुआ देखें इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में...

# परेशान सारा ने कहा, मेरा मोबाइल खो गया और आपको…, शॉर्ट ड्रेस में दिखीं जाह्नवी कपूर को मिली नसीहत

# तंजानिया के भाई-बहन ने Nora Fatehi के गाने 'Kusu Kusu' पर किया जोरदार डांस, वीडियो ने लूटी महफिल

# कैटरीना कैफ के घर के बाहर विक्की कौशल को मिलीं शुभकामनाएं! शादी के लिए भारत पहुंचे एक्ट्रेस के भाई

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com