ट्रोलर्स से परेशान हो शमिता शेट्टी ने ली Bigg Boss की शरण! देबीना-गुरमीत ने तीसरी बार की शादी!!

By: RajeshM Mon, 04 Oct 2021 8:54 PM

ट्रोलर्स से परेशान हो शमिता शेट्टी ने ली Bigg Boss की शरण! देबीना-गुरमीत ने तीसरी बार की शादी!!

रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 15वां सीजन शुरू हो गया है। रविवार को 'बिग बॉस ओटीटी' की सैकंड रनर-अप एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने भी एंट्री ली। शमिता ने शो में जाने का फैसला उस समय लिया था, जब उनकी बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में जेल के अंदर थे। शमिता को कुंद्रा को लेकर काफी कुछ सुनना भी पड़ा। अब सामने आए एक इंटरव्यू में शमिता ने इन मुद्दों पर खुलकर बात की। शमिता ने बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में कहा कि मेरे लिए पहली बार यह बहुत मुश्किल था, क्योंकि स्थिति बहुत अलग थी। दुर्भाग्य से मेरी बिना किसी गलती के मुझे काफी ट्रोल किया जा रहा था।

मेरे परिवार को भी उस समय लगा कि मेरे लिए बेहतर है कि मैं खुद को उस घर में बंद कर लूं। और यह भी एक पिछली कमिटमेंट थी और जो कुछ भी हुआ उसकी वजह से मैं पीछे नहीं हटना चाहती थी। मैं अपनी बात पर कायम रहना चाहती थी और जारी रखना चाहती थी। जैसा कि वे कहते हैं, शो मस्ट गो ऑन। ईमानदारी से कहूं तो इस समय लोग बिना काम के घर बैठे हैं। उन्होंने काम खो दिया है और मुझे एक घर में बैठने के लिए पेमेंट किया जा रहा है, मैं क्यों ना करूं?


shamita shetty,debina bonnarjee,gurmeet chaudhary,bigg boss,debina-gurmeet,entertainment news in hindi ,शमिता शेट्‌टी, देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी, बिग बॉस 15, देबिना-गुरमीत, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

टीवी के राम और सीता ने कोलकाता से शेयर की फोटो

टीवी के राम और सीता गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। इन दिनों यह कपल कोलकाता में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। वहां से दोनों कई खूबसूरत फोटो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें देख ऐसा लग रहा है कि ये कपल एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गया है। गुरमीत क्रीम कुर्ते और व्हाइट धोती में हैं। सिर पर मुकुट, गले में फूलों का हार पहना हुआ है। देबिना लाल लिबास में सजी हैं। सिर पर मुकुट, कुमकुम से सजा माथा, गले में फूलों का हार दिख रहा है। गुरमीत और देबिना मंडप में बैठे दिख रहे हैं।


shamita shetty,debina bonnarjee,gurmeet chaudhary,bigg boss,debina-gurmeet,entertainment news in hindi ,शमिता शेट्‌टी, देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी, बिग बॉस 15, देबिना-गुरमीत, हिन्दी में मनोरंजन समाचार

कई फैंस पूछ रहे हैं कि क्या देबिना और गुरमीत तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे हैं? उल्लेखनीय है कि साल 2006 में परिजनों से छुपकर गुरमीत और देबिना ने पहली बार शादी की थी। बाद में 2011 में घरवालों को मना कर दोनों ने फिर से शादी की। सभी रस्में परिजनों की मौजूदगी में निभाईं गई। बंगाल की देबिना से गुरमीत की पहली मुलाकात मुंबई में हुई थी। दोनों ने रामायण धारावाहिक में काम किया था।

ये भी पढ़े :

# योग बना महिला के लिए घातक, किया ऐसा आसन कि टूट गया पैर

# गिलहरी के नटखटपन ने बनाया उसे चोर, कार से बरामद हुए 5 बाल्टी अखरोट

# अब कभी खत्म नहीं होगा कोरोना, ना ही इससे छुटकारा मिलेगा: न्यूजीलैंड PM

# FSSAI की इस नौकरी के लिए कर सकेंगे 7 नवंबर तक आवेदन, जानें जरूरी जानकारी

# विक्की ने यूं किया ‘सरदार उधम’ का प्रमोशन, अक्षय ने फिर शुरू की इसकी शूटिंग, अंकिता-विक्की का वीडियो

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com