महिमा ने कहा, उन्हें ऐसी लड़की चाहिए थी जिसने Kiss भी ना किया हो, कार्तिक ने किया परिणीति को कॉपी!

By: RajeshM Sat, 16 Oct 2021 2:15 PM

महिमा ने कहा, उन्हें ऐसी लड़की चाहिए थी जिसने Kiss भी ना किया हो, कार्तिक ने किया परिणीति को कॉपी!

एक्ट्रेस महिमा चौधरी काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। महिला की पहली फिल्म 'परदेस' सुपरहिट रही थी। सुभाई घई की इस फिल्म में शाहरुख खान और अपूर्व अग्निहोत्री भी थे। महिमा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में महिमा ने एक इंटरव्यू में ऐसा कुछ कहा, जिसने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है। महिमा ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में कहा कि मुझे लगता है कि फिल्मी इंडस्ट्री अब ऐसी स्थिति में आ रही है, जहां महिला कलाकार भी शॉट लगा रही हैं। उन्हें बेहतर पार्ट, सैलरी, ऐड मिलते हैं। उनके पास पहले की तुलना में लंबी शेल्फ लाइफ है। महिमा ने बताया कि हमारे दिनों में जिस मिनट आप किसी को डेट करना शुरू करते, लोग आपको ठुकरा देते, क्योंकि उनको सिर्फ एक कुंवारी लड़की चाहिए थी, जिसने कभी किसी को किस भी ना किया हो।


mahima chaudhary,kartik aaryan,parineeti chopra,kartik parineeti,unchai movie,nepal,bollywood news in hindi ,महिमा चौधरी, कार्तिक आर्यन, परिणीति चोपड़ा, कार्तिक परिणीति, ऊंचाई मूवी, नेपाल, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

महिमा का 2013 में बॉबी मुखर्जी से हो चुका है तलाक

महिमा ने आगे कहा कि अगर आप किसी को डेट कर रहे हो, तो यह ऐसा था, 'ओह! वह डेटिंग कर रही है!' अगर आप शादीशुदा थे, तो भूल जाइए, आपका करियर खत्म हो गया और अगर आपके बच्चे थे, तो यह बिल्कुल खत्म हो गया। अब लोग महिलाओं को कई तरह की भूमिकाओं में स्वीकार कर रहे हैं। यहां तक कि उन्हें मां या पत्नी बनने के बाद भी अपना रहे हैं। उल्लेखनीय है कि वर्ष 1997 में बॉलीवुड में करियर शुरू करने वालीं महिमा ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की और बाद में 2013 में दोनों अलग हो गए। उनकी एक बेटी एरियाना है, जो महिमा के साथ रहती हैं। महिमा को जबरदस्त शुरुआत के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में अपेक्षित सफलता नहीं मिली।


mahima chaudhary,kartik aaryan,parineeti chopra,kartik parineeti,unchai movie,nepal,bollywood news in hindi ,महिमा चौधरी, कार्तिक आर्यन, परिणीति चोपड़ा, कार्तिक परिणीति, ऊंचाई मूवी, नेपाल, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

कार्तिक-परिणीति ने एक-दूसरे की फोटो शेयर कर ली चुटकी

कार्तिक आर्यन इन दिनों पहाड़ों में छुट्टियां मना रहे हैं। वे अपनी तस्वीरों को भी शेयर कर रहे हैं। परिणीति चोपड़ा भी ऊंचाई फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले नेपाल गई हैं। वे भी आएदिन फोटो शेयर करती हैं। कुछ दिनों पहले परिणीति ने जो फोटो शेयर की उनमें वे पहाड़ों को देखते हुए, हंसते हुए और जमीन की ओर देखते हुए पोज दे रही थीं। ठीक ऐसे ही पोज कार्तिक ने भी दिए हैं। ऐसे में परिणीति ने अपनी और कार्तिक की एक जैसी दिखने वाली फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे कार्तिक आर्यन क्या बोलते हो?' तब कार्तिक ने लिखा, 'परी मुझे कॉपी करना बंद कर दो।' इसके जवाब में परिणीति ने फिर लिखा, 'गट्स। मुझे डाइट माउंटेन से सुनना है कि किसने किसको कॉपी किया।' दोनों कलाकारों का यह फनी अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़े :

# अपना ही रिकॉर्ड तोड़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, 84 डॉलर के पार निकला कच्चा तेल

# दिवाली से पहले हुई सोने-चांदी की कीमत में भारी गिरावट, बाजार में लौटेगी रौनक

# 15 दिन में ही सरकार ने बदला आतिशबाजी पर प्रतिबंध का फैसला, हर त्यौहार के लिए तय किया समय

# 9वीं मैरिज एनिवर्सरी पर करीना ने शेयर की फोटो, ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ की पत्नी बनीं एक्ट्रेस का निधन

# राजस्थान में सात नवंबर तक नहीं बदलेगा स्कूलों का समय, तेज गर्मी और बच्चों की संख्या बना कारण

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com