पढ़ें-अमिताभ से जुड़ीं 2 News : ‘गुड बाय’ फिल्म का फर्स्ट लुक लीक, यह गलती कर Big B हो गए ट्रोल

By: RajeshM Tue, 13 July 2021 5:27 PM

पढ़ें-अमिताभ से जुड़ीं 2 News : ‘गुड बाय’ फिल्म का फर्स्ट लुक लीक, यह गलती कर Big B हो गए ट्रोल

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म 'गुड बाय' पर काम कर रहे हैं। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक लीक होकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अमिताभ ने गोल गले का हाफ जैकेट पहना हुआ है और वे मोबाइल फोन में कुछ देख रहे हैं। उन्हीं के साथ फ्रेम में एक्ट्रेस रश्मिका मंदान कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। एकता कपूर गुड बाय को प्रोड्यूस कर रही हैं।

शूटिंग अप्रैल से ही चल रही है। एकता ने अमिताभ के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि गुड बाय मेरे लिए बहुत ही स्पेशल सबजेक्ट है। यह हर परिवार की कहानी है। मिस्टर बच्चन के साथ काम करके थ्रिल्ड हूं और खूबसूरत रश्मिका भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। यूं तो अमिताभ खुद ही शूटिंग सेट से कुछ फोटो शेयर कर चुके हैं, लेकिन इनमें वे अपने किरदार वाले लुक में नजर नहीं आए थे।

फेसबुक से फोटो शेयर कर फंसे अमिताभ

अमिताभ द्वारा फेसबुक पर की गई ताजा पोस्ट उनकी ट्रोलिंग का कारण बन गया है। उन्होंने दो महान शायर के नाम से फेक शायरी पोस्ट की जिसके चलते वे लोगों के निशाने पर आ गए। दरअसल सोमवार देर रात अमिताभ ने फेसबुक से एक फोटो शेयर की। इसमें दावा किया गया कि लिखे गए दो शेर मशहूर शायर गालिब और इकबाल के लिखे हुए हैं। अब बात कुछ यूं है कि ये दोनों ही शेर फर्जी हैं और इनका बताए गए किसी भी शायर से कोई लेना-देना नहीं है। अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, 'शायरी बनाम शायरी।'

यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को दी यह सलाह

कई यूजर्स इससे खफा हो गए। उनका कहना है कि इतने बड़े एक्टर होने के बाद कम से कम एक बार तो क्रॉस चेक कर लेते। वहीं कुछ ने लिखा कि आपने महान शायर गालिब का अपमान किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल अमिताभ गुड बाय फिल्म और क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं और कुछ की शूटिंग खत्म होने वाली है। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की लिस्ट में झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र, मेडे समेत कई सारी फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़े :

# AAP सासंद संजय सिंह ने ओम प्रकाश राजभर को बताया झूठा, गठबंधन को लेकर कही ये बात

# नेहा के इंस्टाग्राम पर हुए 60 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स, बनीं तीसरे नंबर की सेलेब्रिटी, देखें Video

# सिद्धू के ट्वीट से पंजाब की राजनीति में नया ट्विस्ट, बोले- 'AAP ने हमेशा मेरे विजन का मान रखा'

# कोरोना की तीसरी लहर: हिल स्टेशनों पर उमड़ रही भीड़ पर PM मोदी ने जताई चिंता, कहा - अपना एन्जॉयमेंट रोकना होगा

# दो सितारों के घर आईं खुशियां! रणविजय सिंह और साउथ के सुपरस्टार शिवकार्तिकेयन दूसरी बार बने पापा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com