प्रियंका ने कहा, मेरी किताब में कुछ भी ‘अश्लील’ नहीं फिर भी बेस्ट सेलर बनी, कुछ लोग चाहते थे गप्पे!

By: RajeshM Mon, 13 Sept 2021 1:06:48

प्रियंका ने कहा, मेरी किताब में कुछ भी ‘अश्लील’ नहीं फिर भी बेस्ट सेलर बनी, कुछ लोग चाहते थे गप्पे!

प्रियंका चोपड़ा जोनस की पहली किताब ‘अनफिनिश्ड : ए मेमोएर’ साल की शुरुआत में पेंगुइन रेंडम हाउस इंडिया ने प्रकाशित की थी। इसमें भारत में प्रियंका के बचपन, अमेरिका में उनकी शुरुआती किशोरावस्था के दिन, जहां उन्होंने नस्लवाद का सामना किया, उनका भारत लौटना और फिर ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस इंडिया व मिस वर्ल्ड का खिताब जीना और एक्टिंग करियर के बारे में बात की गई है। प्रियंका ने कहा कि वे इस बात से बहुत खुश हैं कि उनकी किताब में कुछ भी ‘अश्लील’ नहीं होने के बावजूद वह दुनियाभर में बेस्ट सेलर बन गई है। प्रियंका स्तंभकार-लेखिका विनीता डावरा नांगिया के साथ ‘टाइम्स लिटफेस्ट 2021’ में ऑनलाइन बातचीत कर रही थीं।


priyanka chopra,actress priyanka chopra,unfinished a memoir book,nick jonas,priyanka nick,bollywood news in hindi ,प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, अनफिनिश्ड ए मेमोएर बुक, निक जोनास, प्रियंका निक, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

क्या किसी का नाम हटाना चाहती हैं? प्रियंका ने दिया यह जवाब
जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या वे किताब से किसी के नाम हटाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि नहीं, क्योंकि यह किसी और की नहीं बल्कि मेरी कहानी है। यह असल में हास्यास्पद है। मुझे याद है कि मैं कुछ समीक्षा (रीव्यू) पढ़ रही थीं जिनमें कहा गया था कि मैं चीजों के बारे में सच नहीं बोल रही हूं। मेरे ख्याल में आप मेरी किताब में गप्पे चाहते थे न कि मेरी जिंदगी के बारे में जानना चाहते थे। मुझे खुशी है कि मेरी किताब में अश्लील कंटेंट नहीं होने के बावजूद बेस्ट सेलर में एक है। मैं ऐसी इंसान नहीं हूं, जिस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देता। मैं कृपा पाने में विश्वास करती हूं।

priyanka chopra,actress priyanka chopra,unfinished a memoir book,nick jonas,priyanka nick,bollywood news in hindi ,प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, अनफिनिश्ड ए मेमोएर बुक, निक जोनास, प्रियंका निक, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

निक के साथ शादी के बाद आए बदलावों पर बोलीं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा ने वर्ष 2018 में निक जोनस से शादी की थी। हाल ही में प्रियंका ने इस बारे में बात की। प्रियंका ने कहा कि एक चीज जो मेरी शादी ने मुझे निश्चित रूप से सिखाई है, वह यह है कि मेरा ऐसा पार्टनर है जो मेरे काम को पूरी तवज्जो और क्रेडिट देता है। यह एक ऐसी चीज है जिसकी मुझे कभी जरूरत महसूस नहीं हुई थी और अब इसके बिना रह भी नहीं सकती।

यह देखकर मुझे आश्चर्य होता है कि निक अपनी लाइफ और मेरे अचीवमेंट्स या करियर को लेकर किस तरह सामंजस्य बिठाते हैं, उसे बराबरी देते हैं। वे अच्छी तरह से जानते हैं कि मुझे कहां जाना है और मेरी क्या पसंद हैं। पहले अगर मुझे कोई कुछ कहता था या मैं गुस्से में होती थी तो उसे मैं करारा जवाब देती थी। अब अगर मैं तंग हो जाती हूं तो और शांत हो जाती हूं। निक और भी ज्यादा शांत स्वभाव के हैं और किसी भी समस्या का हल ढूंढ लेते हैं।

ये भी पढ़े :

# इस गाने पर झूमे सलमान, तुर्की से शेयर की Photo, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘अंतिम’ की खबरें भी पढ़ें

# सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल फैन का वीडियो वायरल, देख फैंस हुए इमोशनल

# …तो विश्व कप के बाद कोहली छोड़ेंगे T20 और वनडे की कप्तानी! रोहित को सौंपी जा सकती है बागडोर

# टाटा-दानापुर समेत इन 22 जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों का हुआ विस्तार, देखें पूरी लिस्‍ट

# भुवनेश्वर में नाइट कर्फ्यू के बावजूद बार में चल रही थी पार्टी, BMC ने छापा मार किया सील

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com