बच्चों को 500-500 के नोट बांट रहीं नेहा को आ गया रोना! काले पैरों के लिए ट्रोल हुईं मीरा तो दिया यह जवाब

By: RajeshM Sat, 11 Dec 2021 7:09:09

बच्चों को 500-500 के नोट बांट रहीं नेहा को आ गया रोना! काले पैरों के लिए ट्रोल हुईं मीरा तो दिया यह जवाब

ये सभी जानते हैं कि सिंगर नेहा कक्कड़ काफी दरियादिल हैं। नेहा कभी टीवी शो पर तो कभी राह चलते लोगों की खूब मदद करती हैं। हालांकि इस बार नेहा को मदद करना काफी भारी पड़ गया। नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे परेशान और रोती हुई दिख रही हैं। नेहा के फैंस इसके लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। वूम्पला के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया यह वीडियो एक रेस्तरां का है।

इसमें नेहा कार में बैठी हुई हैं और उनकी कार को कई बच्चों ने घेर रखा है और शोर कर रहे हैं। कार के पास खड़े बच्चे अचानक शोर मचाना शुरू कर देते हैं। दरअसल नेहा बच्चों को 500-500 के नोट बांट रही थीं। इस दौरान और बच्चे वहां पहुंच गए। हालांकि गार्ड ने बच्चों को हटाने की कोशिश की तो वे हल्ला करने लगे। बच्चों को ऐसे चिल्लाता देख नेहा घबरा जाती हैं। नेहा मुंह छिपाकर रोने भी लगती हैं।


neha kakkar,Mira Rajput,shahid kapoor,singer neha,bollywood news in hindi ,नेहा कक्कड़, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, गायिका नेहा, हिन्दी में बॉलीवुड समाचार

शाहिद की पत्नी मीरा ने पहले बेटे जेन के साथ शेयर की थी तस्वीर और अब…

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर खुद व परिवार की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने बेटे जैन के साथ एक फोटो पोस्ट की। इसमें मीरा के पैरों के रंग को लेकर जमकर ट्रोल किया गया। इसमें बेटे का चेहरा तो नहीं नजर आया, लेकिन मीरा के काले पैरों को लेकर उन्हें निशाना बनाया जाने लगा। किसी ने उनके पैरों को नकली बताया तो किसी ने उन्हें पैरों का मेकअप करने की सलाह दी थी। अब मीरा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

मीरा ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है, जिसमें वे रेड और व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में पैर फ्लॉन्ट कर रही हैं। मीरा ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपनी बाहों को हमेशा मेरे साथ रहने के लिए, अपने पैरों को हमेशा मेरा सपोर्ट करने के लिए और मेरी अपनी उंगलियों को धन्यवाद देना चाहती हूं, क्योंकि मैं हमेशा उन पर भरोसा कर सकती हूं। निश्चित रूप से मेरे पैर हमेशा मुझे जमीन से जोड़े रहने के लिए हैं।’

ये भी पढ़े :

# चौथी मैरिज एनिवर्सरी पर अनुष्का ने शेयर की खट्टी-मीठी यादें, कोहली ने पत्नी के लिए लिखा प्यार भरा नोट

# कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन ने विक्की के लिए कही यह बात, हल्दी सेरेमनी में इसाबेल इतना हंसी कि…

# ‘सुशांत के दुनिया से जाने के बाद लोग उसके फैन हो गए’, लंबे अरसे बाद साथ दिखे मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

# भारती ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर फैंस को दी खुशखबरी, सुजैन खान बच्चों के साथ नए घर में हुईं शिफ्ट

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com