बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर मां गौरी खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं- जिससे हम गुजरे हैं उससे बुरा...

By: Pinki Thu, 22 Sept 2022 11:02 AM

बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर मां गौरी खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं- जिससे हम गुजरे हैं उससे बुरा...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को पिछले सालमुंबई से गोवा जा रहे क्रूज के ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया था। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में कई सुनवाईयां हुईं और काफी मुश्किलों के बाद आर्यन खान को बेल मिली थी। गिरफ्तार और बेल के मिलने के समय के बीच शाहरुख का परिवार काफी परेशान रहा। अब पहली बार आर्यन की मां गौरी खान (Gauri Khan) ने इस बारे में बात की है।

करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के नए एपिसोड में गौरी खान चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे और संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर के साथ पहुंची थीं। शो पर होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने आर्यन खान के विवादित केस का बिना नाम लिए, उसके बारे में बात की।

करण जौहर ने गौरी खान से कहा, 'यह उसके लिए बेहद मुश्किल रहा है। और आप सभी इससे और ताकतवर होकर बाहर निकले हो। मैं जनता हूं आप एक मां हो। हम एक ही परिवार का हिस्सा हैं और मैं भी उसी परिवार का हिस्सा हूं, जिसकी आप हो। और यह किसी के लिए भी आसान नहीं रहा है। और गौरी आप इससे पहले से ज्यादा ताकतवर बनकर उभरी हो।'

इसके जवाब में गौरी ने पहली बार आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बात की। उन्होंने कहा, 'जिससे हम गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन एक परिवार के रूप में हम साथ जहां खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम सभी अच्छे स्पेस में हैं। हम एक दूसरे से मिलने वाले प्यार को महसूस करते हैं। हमारे दोस्त, और बहुत सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते, ढेरों मैसेज हमें मिले और बहुत सारा प्यार हमें मिला। हमें इससे भाग्यशाली महसूस होता है। मैं सभी के आभारी हैं जिन्होंने हमारी मदद की।'

आर्यन के खिलाफ नहीं मिले एनसीबी को सबूत

आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद कस्टडी में आर्थर रोड जेल रखा गया था। शाहरुख खान जेल में बेटे से मिलने पहुंचे थे। 30 अक्टूबर को आर्यन जेल से अपने घर वापस गए थे। इस मामले में एनसीबी को आर्यन के खिलाफ पुख्ता सबूत ना मिलने के बाद स्टार किड को मामले से छुटकारा मिल गया था।

ये भी पढ़े :

# VIDEO: एक नहीं बल्कि इस बार दो वजहों से ट्रोल हो रही मलाइका अरोड़ा!

# Brahmastra Box Office Collection Day 13: 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई में लगातार गिरावट जारी, बीते दिन इतना रहा कलेक्शन

# बिना चीर-फाड़ के हुआ था Raju Srivastav का पोस्टमार्टम, जानिए कैसे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com